छत्तीसगढ़ी फिल्म घरौंदा में कॉमेडी करते नजर आयेंगे अभिनेता शमशीर सिवानी

छत्तीसगढ़ी फिल्म घरौंदा में कॉमेडी करते नजर आयेंगे अभिनेता शमशीर सिवानी

CGFilm – छॉलीवुड को एक और नया कामेडियन मिल गया है। इस कमेडियन का नाम है शमशीर सिवानी। बहुमुखी प्रतिभा के धनी चरित्र अभिनेता शमशीर सिवानी नटराज म्यूजिक महासमुंद के बैनर तले एवं राजा खान के निर्देशन में बन रही छत्तीसगढी पारिवारिक फिल्म घरौंदा में जर्बदस्त कॉमेडी करते नजर आयेंगे। इस फिल्म की प्रोडयूसर मनीषा खोब्रागड़े है। इसका मुहुर्त छत्तीसगढी रंगीन सिनेमा और छॉलवुड के संस्थापक एवं प्राणदाता डायरेक्टर सतीश जैन ने शुक्रवार 3 अप्रैल को रायपुर में मुहुर्त किया। इसके साथ ही फिल्म घरौदा का शूटिंग शुरू हो गई। इस फिल्म के अभिनेता रिंकू रज़ा, दादू साहू और छॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री लवली अहमद है। वही इसमें अभिनेता की बहन का रोल अनिता यादव कर रही है तो उनके पिता का रोल प्रसिद्ध अभिनेता संजय जैन एवं माता का रोल मनीषा खोब्रागड़े कर रही है। इसके अलावा इसमें शमशीर सिवानी और अमृता नायर कॉमेडी करते दिखेंगे। इसके गीतकार धनराज साहू है। फिल्म को संगीत दिया है मनोज दिवान ने। फिल्म के सभी दृश्यों को अपने कैमरे में कैद करने का कार्य प्रसिद्ध डीओपी राहुल वर्मा कर रहे है।

शमशीर सिवानी नही है किसी परिचय के मोहताज
शमशीर सिवानी छॉलीवुड में किसी परिचय के मोहताज नही है, वे जितना अच्छा एक्टर है उतना ही बढिया गीतकार भी है। वे ईरा फिल्मस के बेनरतले एवं संतोष जैन द्वारा निर्देशित भोजपूरी फिल्म मिल गईली चंदनिया के लिए झारखंड नेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट गीतकार 2019 का अवार्ड भी प्राप्त कर चुके है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढी के साथ साथ बनने वाली भोजपूरी फिल्मों के कहानियों और गीतों के एकलौता ट्रांस्लेटर तो है ही, भोजपूरी गीत लेखन के इकलौता गीतकार भी है।

छॉलीवुड में चरित्र अभिनेता का रोल करने वाले शमशीर सिवानी ने बताया कि इससे पहले वे ओमप्रकाश चौधरी के निर्देशन में बनी फिल्म मया के रंग और धर्मेन्द्र चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म पटी तो पटी नही तो.. में भी जर्बदस्त कॉमेडी कर चुके है जो शीघ्र ही प्रदर्शित होगी। उन्होंने बताया कि कॉमेडी के लिए फिल्मकारों की नजर उस समय पड़ी जब सुपरहीट फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ के फाईट सीन में एक छोटा सा कॉमेडी किया था, जो यहां के फिल्मकारों को भा गई सो अब उनको चरित्र अभिनेता के साथ ही अब कॉमेडी करने का भी ऑफर मिल रहा है। गत एक सप्ताह पूर्व एन माही फिल्म प्रोडक्शन के लिए त्रिलोक तिवारी के निर्देशन में बनी पारिवारि फूलकॉमेडी वेबसीरीज गुदगुदी में भी दादा के रोल में भी भरपूर कॉमेडी किये है। श्री सिवानी ने बताया कि इससे पहले वे फिल्मों एवं वेबसीरीज तथा प्रसिद्ध टीवी सीरियल सावधान इंडिया में दबंग मुख्यमंत्री, पिता, दादा, पंडित, हवलदार, वकील, अखक्कड़ पियक्कड़, पत्रकार, ग्रामीण, कॉलेज स्टूडेंट, फ्रॉड वैद्य, राजा के पुत्र युवराज, मैनेजर, नौकर, कबाड़ी सेठ, पूवर फादर, संगीतकार, गुण्डा का चमचा का अभिनय सहित अन्य कई प्रकार के चरित्र छत्तीसगढ़ी एवं भोजपूरी तथा हिन्दी फिल्मों में निभा चुके है।

WhatsApp chat