पद्मश्री अनुज शर्मा से दिलीप नामपल्लीवार व भोजराज पटेल ने की सौजन्य मुलाकात

रायपुर। छॉलीवुड फिल्मों के बादशाह और सुपर स्टार पद्मश्री अनुज शर्मा से आज दिलीप नामपल्लीवार व भोजराज पटेल ने सौजन्य मुलाकात की। ये मुलाकात पद्मश्री अनुज शर्मा के निवास स्थान पर हुई। इस दौरान छॉलीवुड में आने वाली फिल्मों को लेकर उनसे लंबी चर्चा भी हुई। साथ ही अनुज शर्मा के स्टुडियो का भी अवलोकन किया। बताया जा रहा है कि अनुज शर्मा के निवास स्थान पर ही बनाया गया स्टुडियो अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त है।

आपको बता दें कि भोजराज पटेल 31 जनवरी, 2020 को रिलीज होने जा रही है जोहार छत्तीसगढ़ से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म के ट्रैलर व गाने पहले ही काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। अब इंतजार है तो इस फिल्म के रिलीज होने का। वहीं छत्तीसगढ़ में बनने जारी वेबसीरिज में भी भोजराज पटेल दिखाई देंगे।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के दर्शकों के लिए एक और खास खबर है। जी हां, बहुत जल्द ही यहां वेबसीरिज भी बनने जा रही है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के कलाकारों के साथ ही इसमें 75 प्रतिशत स्थानीय कलाकारों को मौका मिलेगा। इसे लेकर स्टार प्लस के टेलीफिल्म और रियलिटी शो के डायरेक्टर विट्ठल एस वेटुकर का पिछले दिनों छत्तीसगढ़ आना हुआ। उनके साथ छत्तीसगढ़ के अभिनेता भोजराज पटेल भी थे।

उन्होंने वेबसीरिज को लेकर कहा है कि जल्द ही छत्तीसगढ़ में वेबसीरिज बनेगी। अभी वे भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वेबसीरिज की शूटिंग शुरू होगी। संभवत: फरवरी अंत में इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। उन्होंने बताया कि वेबसीरिज 25 कडिय़ों का होगा और इसकी पूरी शूटिंग दुर्ग, भिलाई और रायपुर में ही होगी। वैसे छत्तीसगढ़ी फिल्मों को लेकर उन्होंने कहा कि मौका मिले तो वे जरूर करना चाहेंगे।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

1 thought on “पद्मश्री अनुज शर्मा से दिलीप नामपल्लीवार व भोजराज पटेल ने की सौजन्य मुलाकात”

Leave a comment