‘आजा नदिया के पार’ में दिखेगा छत्तीसगढ़ के कॉमेडी किंग दूजे निषाद का जलवा…

आजा नदिया के पार CGFilm – छत्तीसगढ़ में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर दूजे निषाद आज किसी प्रसिद्धि के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई छत्तीसगढ़ी कॉमेडी फिल्मों में अभिनय तो किया ही है, इसके अलावा उसके कई सारे वीडियो एलबम भी काफी मशहूर हो चुके हैं। दूजे निषाद का कॉमेडी वीडियो एलबम ढोलढोल को शायद ही कोई भूल पाएगा। इसमें हर सीन और दूजे निषाद का हावभाव देखते ही हंसी छूट जाती है, वहीं संवाद भी काफी बेहतरीन है। इसके अलावा दूजे निषाद का मन्नू के बिहाव, यमराज ला भूत धरलीस, शॉट मूवी बेटी को सीख जैसे कॉमेडी एलबम भी धूम मचा चुके हैं।

इसके अलावा एक और एलबम दूजे निषाद का है, जिसकी चर्चा  हम यहां नहीं करें ऐसा कैसे हो सकता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं दूजे निषाद के मशहूर कॉमेडी शॉर्ट फिल्म और एलबम तीन बेटी एक दामाद की। अगर आपने इसे देखा होगा तो अवश्य ही आप हंसकर लोटपोट हो गए होंगे।

वैसे फिल्मों में कॉमेडी बहुत बड़ा हिस्सा होती है। चाहे वो बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या फिर अपना छॉलीवुड। हर फिल्मों में कॉमेडियन का किरदार काफी अहम होता है। वैसे फिल्मों में जब कॉमेडियन के दर्शन ही जाएं तो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान वैसी ही आ जाती है, फिर कॉमेडियन के संवाद और हाव-भाव से ठहाके लग जाए तो फिल्म की कीमत भी वसूल हो जाती है।

तो अब इंतजार है आजा नदिया के पार के रिलीज होने का।  अब तो सिर्फ ट्रैलर ही रिलीज हुआ है, लेकिन इसमें कॉमेडियन दूजे निषाद के कुछ संवाद तो बरबस ही बार-बार देखने को मन करता है। फिल्म के एक सीन में दूजे निषाद कह रहे हैं- नाती-नतरा आ गे हे अउ मोला डउका नहीं संभाल सके कथे…तो वहीं दूसरी सीन में वे थप्पड़ खाके लडक़ी से कहते सुने जाते हैं…लडक़ी मजबूत हे रे…।

तो इंतजार कीजिए आने वाली फिल्म आजा नदिया के पार का। जो बहुत जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *