जांजगीर के युवा निर्देशक शंकर का “आज मैंहा रोये बैरी, काली तैंहा रोबे ना ” गाना जल्द रिलीज़ होगा शंकर जायसवाल फिल्म्स यूट्यूब में ….

CGFilm.in आज मैहा रोये बैरी काली तैंहा रोबे ना – निर्माता, निर्देशक शंकर जयसवाल फिल्मस यूट्यूब के संचालक शंकर जयसवाल से। उनके ज़िंदगी के कुछ अनछुए पल आज मुखातिब करायेंगे , शंकर मूलत: छत्तीसगढ़ के जाँजगीर के निवासी सरकारी स्कूल में समान्य विद्यार्थीयो की तरह उन्होंने भी शिक्षा प्राप्त किया। बचपन से ही कुछ हटके, अलग करने की शैली उनकी बचपन के किस्सो में है।

हर साधारण परिवार की स्थिति के जैसा ही शंकर का भी जीवन संघर्ष से भरा हुआ है। पर कहते हैं ना ” लहरों से डरके नौका पार नहीं होती कोशिश करने वालो की कभी हार नहीं होती “पारिवारिक सहयोग की बात करे तो माता पिता जी का सहयोग हमेशा से रहा है स्कूल लाइफ से रंगमंच में हिस्सा लेना शुरू किया किंतु शंकर के मेहनत और लगन से वह स्कूल जिला स्तरीय रंगमंच का हिस्सा बनता है और पूरे जिले में वह स्कूल प्रथम स्थान पर आते रहे । तब से मन में हौसला और दोगुना हो गया और अब सपना जिद बन कर औरो से हटके कुछ अलग करने की राह पर निकल पडता है।

आप बाहुबली निर्देशक एस. एस. राजामौली को अपना आदर्श, गुरु मानने वाले शंकर पहली दभा कोई ऐसी फिल्म होगी जिसको सिनेमाघर में पचास से भी उपर बार देखा .राजामौली साहब द्रोणाचार्य तो वो एकलव्य के भाती तस्वीर घर पर लगाके इस निर्देशन के क्षेत्र में सतत साधना में लगे हुए हैं।

अक्सर देखा गया है छत्तीसगढी गीतो में जिस प्रकार चलते फिरते अभिनय में गीत को निर्देशित कर दिया जाता है पर इसके पक्ष में शंकर नहीं है उनका मानना है जब तक अभिनय में जीवन की गहराई और वास्तविकता प्रगट ना हो तब तक अभिनय जीवंत नहीं हो सकता और कहानी चाहे फिल्म की हो या गीतो का एल्बम वो अधूरी लगेगी। हमेसा से भविष्य में मेरी प्राथमिकता सर्वप्रथम कहानी होगी मुझे लोग क्या समझमगे हैं ? क्या कहेंगे? किंतु मै अपनी कहानी को मेरे गीतो को अधिक महत्ता दूंगा कयोंकि मेरा सपना बेहतरीन फिल्म निर्माण करना ।आगामी भविष्य में मेरा विभिन्य प्रोजेक्ट आपको देखने को मिलेगा जिसमे सबसे महत्वपूर्ण ” आज मैहा रोये बैरी काली तैहा रोबे ना “एक एल्बम गीत है बहुत जल्द आने वाला है। हम सबने इस एल्बम के लिए बहुत ज्यादा मेहनत किए हैं पूरी टीम संगीत गीत लेखन विगत एक वर्ष से ताबड़तोड़ तैयारी लगे है मेरा दवा है मेरा गाना छत्तीसगढ़ के गीतो में और किसी भी यूटूब चैनल में आपको देखने को नहीं मिलेगा। भविष्य में फिल्म निर्देशन की तैयारी चल रही है कहानी लिख रहा हूँ जो लगभग पूर्ण होने वाली है,आगामी फिल्म को बड़े रुप में प्रदर्शित करने की तैयारी है और जैसै की मेरा पहली इच्छा है औरो से अलग हटके एक अपनापन देने की पूरी कोशिश होगी सभी को मेरे फिल्म हो या गीतो के एल्बम मे हमेशा कुछ डिफरेंट देखने को मिलेगा।

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI