बचपन से एक्शन फिल्मों के शौक ने मुझे ‘फाइट मास्टर’ बना दिया : जॉनसन अरूण

CGFilm – वेलेंटाइन वीकेंड के 12 फरवरी को एक और लव स्टोरी रिलीज होने वाली है। इसके फाइट मास्टर जॉनसन अरूण ने cgfilm.in से चर्चा में फिल्मों और कैरियर को लेकर खास बातचीत की। जॉनसन अरूण ने सबसे पहले कैमरे का सामना 1999 में किया था। लेकिन इससे पहले उन्होंने 1991 से नुक्कड़ नाटक और थियेटर पर काम शुरू कर दिया था। अरूण जानसन ने मिर्जा मसूद के साथ अवंतिका ग्रुप से जुड़कर तीन-चार नाटक किए हैं।

एक और लव स्टोरी के बारे में कहते हैं- इस फिल्म में उन्होंने सिर्फ एक्शन पर काम किया है। हां, फिल्म के दौरान ऐसी को कोई घटना मुझे याद नहीं जिसका जिक्र कर सकूं, क्योंकि फिल्म की शूटिंग ही बड़े अच्छे ढंग से कम्पीट हुई।

फिल्मों के अब तक सफर के बारे में जॉनसन अरूण कहते हैं कि बीस साल के अपने फिल्म कैरियर के दौरान उन्होंने 70 से 80 फिल्मों में किया है। एक्शन और बतौर एक्टर दोनों ही तरह के। छॉलीवुड में एक्शन की बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ के फिल्मों की तुलना पर वे कहते हैं कि वे बड़े बजट की फिल्में होती है, इसलिए वहां एक्शन और फिल्मांकन कुछ अलग होता है, लेकिन छॉलीवुड में उतना बजट नहीं होता है। इसके बावजूद हम लोग छॉलीवुड (छत्तीसगढ़) की फिल्मों में एक्शन का स्तर ऊंचा और अच्छा रखने की कोशिश करते हैं, वो भी कम समय और बजट में।

मिलिए छत्तीसगढ़ी फिल्म एक और लव स्टोरी के फाइट मास्टर जॉनसन अरूण (ताम्बी) से उनकी आने वाली आगामी फिल्म को लेकर बातचीत

Cgfilm.in : छत्तीसगढ़ फिल्मों के अपने पसंदीदा डायेक्टर के बारे में बताइए?
जॉनसन अरूण : छत्तीसगढ़ फिल्मों के जाने-माने डायरेक्टर सतीश जैन और उत्तम तिवारी उनके पसंदीदा डायेक्टर हैं। इसके साथ ही एक और लव स्टोरी में नरेश केशरवानी जी के साथ काम करने का अवसर मिला तो मैं उनका भी फैन हो गया। क्योंकि ये सभी ऐसे डायेक्टर हैं, जो फिल्म के सीन में या कलाकारों में किसी तरह की कोई कम्प्रोमाइज नहीं करते।

Cgfilm.in : एक और लव स्टोरी फिल्म के बारे में आपका क्या कहना है?
जॉनसन अरूण : इस फिल्म के बारे में कुछ कहना अपने मुंह मियां मिट्ठू बनना है। वैसे फिल्म रोमांटिक लव स्टोरी है, जो दर्शकों को टॉकीज तक आने में मजबूर कर देगी।

Cgfilm.in :एक्शन की ट्रेनिंग आपने कहां से ली है?
जॉनसन अरूण : सच कहूं तो मैंने एक्शन की ट्रेनिंग कहीं से नहीं ली है। यह मुझे गॉड गिफ्टेड है। बचपन से मुझे एक्शन फिल्में देखने का बड़ा शौक था, इसलिए मैं एक्शन मास्टर बन गया।

Cgfilm.in : एक्शन के अलावा?
जॉनसन अरूण : मैंने एक्शन के अलावा भी फिल्म लाइन में बहुत से काम किए हैं। मुझे जानने वाले मल्टी टैलेंटेट कहते हैं। मैं एक्शन मास्टर भी हूं, कलाकार भी हूं और डीओपी हूं।

Cg Actor - Jonson Arun
Cg Actor – Jonson Arun

WhatsApp chat