बीए फाइनल ईयर

CGfilm.in छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने निर्देशक प्रणव झा की अपकमिंग फिल्म बीए फाइनल ईयर का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हुआ। रिलीज होते ही ट्रेलर की सब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता मन कुरैशी और अभिनेत्री दीक्षा जायसवाल की जोड़ी भी बेहद आकर्षक लग रही है। बीए फाइनल ईयर का ट्रेलर सुंदरानी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ।

आपको बता दें कि इससे पहले निर्देशक प्रणव झा की बीए फस्र्ट ईयर और सेकेंड ईयर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। और बी.ए. फाइनल ईयर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था।
इस फिल्म की रिलीजिंग डेट सामने आई है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता बलराम साहू, राज वर्मा, पिंटू मोबाइल और अमित जैन हैं।

फिल्म की कहानी प्रणव झा ने ही लिखी है और इसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है।
इसके गीतकार विष्णु कोठारी और श्याम बैरागी है जिसे संगीतबद्ध किया है श्याम हाजरा और तरुण गढ़पाले ने। कार्यकारी निर्माता नितिन साहू और लक्ष्मण साहू है। फिल्म में सुपरस्टार मन कुरैशी और दीक्षा जायसवाल की जोड़ी है, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। 

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:
Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
YouTube: http://bit.ly/CGFilmI