Kurukshetra Feeling of Bond
Kurukshetra Feeling of Bond


CGFilm – कुरूक्षेत्र फिल्म में नायिका का किरदार निभा रही पूजा साहू का कहना है कि करण खान के साथ करना मेरे लिए बड़ा मौका है। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म ससुराल में भी करण खान के साथ पूजा साहू ने अभिनय किया था। पूजा साहू ने cgfilm.in से चर्चा करते हुए कहा कि ये छत्तीसगढ़ी की पहली ऐसी मूवी है जो इतने बड़े टेक्नीकल बजट पर बन रही है। फिल्म के बहुत से दृश्य मेरे लिए यादगार रहने वाले हैं।

आपको बता दें कि एक्शन से भरपूर छत्तीसगढ़ी फिल्म कुरुक्षेत्र ही शूटिंग कसडोल क्षेत्र में शुरू हो गई है। cgfilm.in ने फिल्म के कलाकारों, डायेरक्टर से चर्चा की तो सभी ने इसे एक्शन से भरपूर जबरदस्त फिल्म बताया। इस फिल्म की खास बात यह है कि कुरूक्षेत्र में संभवत: पहली बार ऐसे कैमरे का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो अब तक सिर्फ बॉलीवुड या फिर दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए किया जाता है।

साई कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति इस फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक उदय कृष्ण, सह-निर्माता राज सोनी, विनय कृष्ण, एसोसिएयट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय, सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर, जतिन कुमार, अनुपम वैष्णव, कैमरामेन शेखर भास्कर, डीओपी राजन जायसवाल, म्युजिक डॉ. रवि पटेल, कोरियोग्राफर बाबा बघेल और प्रोडक्शन मैनेजर नीरज कुमार और जग्गू माही हैं। फिल्म में लीड रोल में करण खान, अभिनेत्री पूजा साहू, क्रांति दीक्षित, राज सोनी आदि हैं।