4 दिव्यांग कलाकारों के संघर्ष की कहानी है असली कलाकार : लक्की रंगसाही

संघर्ष की कहानी है असली कलाकार

असली कलाकार – Asli Kalakar CG Film Distributor Lucky Rangsahi CG film

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म असली कलाकार रिलीज को तैयार है। 13 दिसंबर को राजधानी के प्रभात टाकीज में यह फिल्म प्रदर्शित होगी। इसके साथ ही प्रदेशभर के 16 अन्य छबिगृहों में भी इसका प्रदर्शन होगा। छत्तीसगढ़ फिल्म को लेकर Cgfilm.in ने राजधानी स्थित प्रभात  टाकीज के प्रबंधक लक्की रंगसाही से चर्चा की तो उन्होंने छत्तीसगढ़ फिल्म असली कलाकार को 4 दिव्यांग कलाकारों के संघर्ष की कहानी कहा। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म में दिखाया गया है कि अपनी मंजिल पाने ये सभी कलाकार कितना संघर्ष करते हैं और अंत में उन्हें उनकी मंजिल मिल ही जाती है। इस फिल्म में दर्शकों को एक अलग ही कहानी देखने को मिलेगी और निसंदेह ये फिल्म सफल होगी।

Cgfilm.in ने जब उनसे यह सवाल किया कि कई छत्तीसगढ़ी फिल्में क्यों नहीं चल पा रही हैं तो उनका जवाब था कि हो सकता है लगातार आ रही फिल्मों की वजह से दर्शकों का एक बड़ा वर्ग इसे देखने नहीं आ पा रहा हो। इसके साथ ही फिल्म के संवाद, कहानी भी कई बार दर्शकों की पसंद की नहीं होती, इसलिए वे फिल्म को नकार देते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आजकल दर्शकों के अनुकूल भी छत्तीसगढ़ फिल्मों का निर्माण किया जा रहा है। फिल्म की कहानी के साथ-साथ संवाद, फैमिली ड्रामा और संगीत भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। जैसा कि हंस झन पगली को ही देख ले… इसमें दर्शकों को वो सब मिला जिसकी अपेक्षा थी, लिहाजा फिल्म ने सफलता के कई कीर्तिमान बनाए।

Cgfilm.in ने जब उनसे छत्तीसगढ़ी फिल्मों के भविष्य को लेकर सवाल किया तो उनका साफ कहना था कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों का भविष्य काफी उज्जवल है। और भविष्य में भी उज्जवल रहेगा।

3 जनवरी, 2020 को प्रदर्शित होने वाली फिल्म ससुराल को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में लक्की रंगसाही ने कहा कि ससुराल शुद्ध पारिवारिक ड्रामा से रची-बसी मनोरंजक फिल्म है। आप देख सकते हैं कि इसके गाने पिछले डेढ़-दो महीनों से टिक-टोक पर काफी फेमस हो गए हैं। और कहीं ऐसा ना हो कि ससुराल 2020 की पहली छत्तीसगढ़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *