दुल्हन पिया की : चैलेंजिंग और क्रिटिकल रोल में प्रदीप शर्मा

मार्क फिल्मस सीजी के बैनरतले एवं डायरेक्टर धर्मेन्द्र चौबे के निर्देशन में बनी शुद्ध पारिवारिक एवं कॉमेडी फिल्म दुल्हन पिया की शुक्रवार 26 अगस्त को भिलाई के व्यंकटेश्वर टॉकीज एवं रायपुर श्याम टॉकीज के साथ ही पूरे छत्तीसगढ में एक साथ रिलीज होने जा रही है।
शुद्ध पारिवारिक फिल्म में पहली बार छॉलीवुड के सीनियर एक्टर प्रदीप शर्मा लीक से हटकर रोल करने जा रहे हैं। उनका कहना है कि दुल्हन पिया की में पहली बार वे लीक से हटकर रोल किए हैं। उन्होंने कहा- जिस तरह हिन्दी फिल्म पड़ोसन में महमूद ने डांस सिखाने वाले दक्षिण भारतीय मास्टर का रोल किया था, उसी प्रकार मेरा भी दुल्हन पिया की… फिल्म में बेहद क्रिटिकल किरदार है।
वे आगे बताते हैं कि इस फिल्म के लिए मुझे सर मुड़वाना पड़ा और उसके कारण मुझे कई फिल्मों का काम छोडऩा पड़ा। पूरे फिल्म में मेरी अहम भूमिका है। अंत में जब मेरी शिष्या हीराईन काजल का घर टूट जाता है उस समय उसके घर को पुन: जोडऩे का कार्य मेरे ही द्वारा किया गया हैं। आज तक जितनी भी फिल्म में काम किया हूं लेकिन ऐसा चैलेंजिंग और क्रिटिकल रोल पहली बार किया। इस फिल्म में काम करने में बहुत आनंद आया।

प्रदीप शर्मा
टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI