(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

CGFilm.in छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता अनुज शर्मा आज पूरे छत्तीसगढ़ में अपनी अदाकारी को लेकर अलग ही पहचाने जाते हैं। इसके अलावा वे काफी अच्छा गाना भी गाते हैं। मोर छइयां भुईयां से साल 2000 से शुरू हुआ अनुज शर्मा का फिल्मी सफर लगातार जारी है। इसी कड़ी में उनकी एक और फिल्म मोर यार सुपरस्टार 6 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। यानी साल 2023 के छत्तीसगढ़ी फिल्मों का खाता सुपरस्टार अनुज शर्मा से खुलने जा रहा है।

इस फिल्म में अनुज शर्मा अपनी अदाकारी के साथ एक नया ही प्रयोग करने जा रहे हैं। जी हां, इस फिल्म में वे हकला का रोल निभाने वाले हैं। और उनकी कॉमेडी वाला रोल देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे होंगे।

आपको बता दें कि अमारा स्टुडियो की प्रस्तुति मोर यार सुपरस्टार रमेश राउत की फिल्म है। फिल्म के निर्माता नवीन भंडारी हैं। वहीं फिल्म के डॉयलॉग जानसन अरूण, म्जूजिक अभिजीत मजूमदार और एडिटिंग मानस कुमार साहू का है।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:
Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn