नारी सशक्तिकरण पर केन्द्रित फिल्म ‘वैदेही’ का हुआ मुहूर्त

CGFilm.in| एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘वैदेही’ का मुहूर्त हाल ही में राजधानी के एक होटल में हुआ। नारी सशक्तिकरण पर केन्द्रित इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे विशाल दुबे एवं श्रद्धा पाणीग्राही। यह फिल्म मनीष मानिकपुरी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनेगी।  फिल्म के डायरेक्टर सागर हैं। इस फिल्म की कहानी भी सागर ने ही लिखी है।

फिल्म के कलाकार:-

डायरेक्टर सागर का कहना है कि वैदेही रामायण की सशक्त पात्र हैं। फिल्म के हीरो विशाल दुबे मूलत: बिलासपुर शहर के हैं। वहीं हीरोइन श्रद्धा पाणीग्राही ओडि़शा से हैं। फिल्म के अन्य कलाकार अंजलि सिंह चौहान, पुष्पेंद्र सिंह, पूरन किरी, क्रांति दीक्षित, विक्रम राज, सुनील तिवारी एवं रवि साहू हैं। संगीत सुनील सोनी, परवेज़ खान, मोनिका वर्मा एवं तोशांत कुमार तैयार कर रहे हैं। डीओपी सिध्दार्थ सिंह हैं।

नारी सशक्तिकरण

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की… Cgfilm.in

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn