गुरुवार 3 दिसंबर को श्याम टॉकीज में एक बार फिर देखिए… सुपर स्टार प्रकाश अवस्थी की राजू दिलवाला

CGFilm.in लॉकडाउन के लंबे अंतराल के बाद अब छत्तीसगढ़ में सिनेमाघरों के खुलने का मार्ग प्रशस्त हुआ है। इसी कड़ी में 3 दिसंबर गुरुवार को श्याम टॉकीज भी खुलने जा रहा है और शुरूआत होगी सुपर स्टार प्रकाश अवस्थी की राजू दिलवाला से। इससे पहले भी राजू दिलवाला… ने टॉकीजों में अपना जलवा दिखाया है। और एक बार फिर ये जलवा बिखरेने को तैयार है। आपको बता दें कि राजू दिलवाला में सुपर स्टार प्रकाश अवस्थी के अलावा नैनी तिवारी और शिखा चितामबरे सहित कई नामी कलाकार हैं। प्रकाश अवस्थी ने छत्तीसगढ़ी के अलावा बंगला फिल्म, भोजपुरी और हिन्दी फिल्म अग्निशिक्षा में कार्य किया है। उन्होंने मया, टूरा रिक्शा वाला, टूरा अनाड़ी तभो खिलाड़ी, दू लफाडू जैसी सुपर हिट फिल्में दी हैं।

हंस झन पगली..25 दिसंबर को…
छत्तीसगढ़ी फिल्मों के नामचीन निर्माता और निर्देशक सतीश जैन की फिल्म हंस झन पगली एक बार फिर धमाका करने को तैयार है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 25 दिसंबर 2020 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में जल्द ही प्रदर्शित होगी। फिलहाल ये फिल्म किन शहरों और सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इसके बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन इसके प्रदर्शन किया जाएगा। आपको बता दें कि पिछले साल 15 जून 2019 को ये फिल्म राजधानी के श्याम टॉकीज सहित छत्तीसगढ़ के कई सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। हंस झन पगली ने अकेले राजधानी रायपुर में ही 95 दिनों तक सिनेमा हाल में लगातार चलती रही, वहीं छत्तीसगढ़ के कुछेक जिलों में इसने 100 दिन का रिकॉर्ड भी बनाया था। हंस झन पगली एक ऐसी फिल्म बन गई थी, जिसकी वजह से टॉकीज के बाहर हर शो में ट्रैफिक जाम होता रहा है और हर शो हाउसफुल चला है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat