छॉलीवुड, भोजपुरी फिल्मों के मेकअप मैन विलास राउत लॉकडाउन पर बेटियों को सिखा रहे मेकअप टिप्स

CGFilm – कोरोना वायरस के चलते इन दिनों बॉलीवुड सहित सभी छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग रद्द कर दी गई है। वहीं लॉकडाउन के दौरान हर कलाकार अपनी ओर से घर बैठे लोगों से भी अपील कर रहे हैं कि घरों में रहें सुरक्षित रहें। इसी कड़ी में छॉलीवुड अवं भोजपुरी, मराठी फिल्मों के कोरिओग्राफर, एक्टर, फेमस मेकअप मैन विलास राउत भिलाई निवासी फुर्सत में घर पर रहकर मेकअप के गुण अपनी दोनों बेटियों को सिखा रहे हैं। इसके साथ ही हेयर डिजाइन की ट्रेनिंग भी दे रहे हैं।

बताया जा रहा कि इसकेे साथ ही मेकअप मैन विलास राउत अपनी धर्मपत्नी मधु स्मिता राउत को रिलीफ देते हुए सुबह का नाश्ता, दोपहर और रात का भोजन नया व्यंजन सिखाने में भी हाथ बटा रहे हैं। विलास राउत का कहना है कि वैसे ही शूटिंग में महीने में 25 दिन से भी ज्यादा बाहर रहने के कारण परिवार को ज्यादा वक्त नहीं दे पाते थे। लॉकडाउन के बहाने वे परिवार को ज्यादा समय भी दे पा रहे हैं। समय बहुत ही अच्छे से गुजर रहा है। कभी-कभी ये लगता है कि ये समय फिऱ लौट कर नहीं आएगा, क्योंकि परिवार के साथ रहना अलग ही सुकून मिल रहा है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment