विजय पटेल और बजरंग अग्रवाल बनाएंगे फिल्म… शेखर चौहान संभालेंगे कार्यभार

विजय पटेल और बजरंग अग्रवाल बनाएंगे फिल्म… शेखर चौहान संभालेंगे कार्यभार

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माता शेखर चौहान बहुत जल्द ही एक और फिल्म पिशाच- द लव मानेस्टर लेकर आने वाले हैं। जैसा कि आप जानते हैं शेखर फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ खुद भी एक अच्छे कलाकार हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है। फिलहाल हम बात कर रहे हैं उनकी नई फिल्म पिशाच- द लव मानेस्टर की। ये फिल्म पीवीबी फिल्मस् प्रोडक्शन हाउस की प्रस्तुति होगी। फिल्म के निर्माता विजय कुमार पटेल, बजरंग अग्रवाल, सुभाष बंसल और शेखर चौहान होंगे। फिल्म के राइटर और डायरेक्टर नितेश लहरी हैं। फिल्म में संगीत दे रहे हैं अमित प्रधान और फाईट मास्टर जॉनसन अरूण हैं।

वहीं फिल्म के कलाकारों की बात करें तो लीड रोल नजर आएंगे भूपेश चौहान और दीपिका सिंह। अन्य कलाकारों में लकी रघुवंशी, विवेक चौहान, पुष्पा साहू, पूजा देवांगन, आभा देवदास, हेमेन्द्र राजपूत, सलीम अंसारी, उपासना वैष्णव, पुष्पेन्द्र सिंह, अनिल कारिया, पायल साहू और नीलिमा रेड्डी हैं।

आपको बता दें कि शेखर चौहान त्रिवेणी, अंधियार, बेर्रा, किरिया जैसे छत्तीसगढ़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। वहीं पिछले साल कोरोना संक्रमण के चलते शेखर चौहान लगातार फिल्मों के लोकेशन और कहानी को लेकर जबरदस्त मंथन करते रहे हैं। शेखर बताते हैं कि लॉकडाउन के चलते उनकी दो फिल्में भी फिलहाल रुकी हुई थी। इसमें करम के लेखा का निर्माण तो 85 प्रतिशत हो पूरा हो चुका है। वहीं मोंटू के मोहब्बत की शूटिंग भी जारी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे भी रोकना पड़ा था।

इसके अलावा शेखर चौहान ने पिछले साल ही अपने बेटे भूपेश चौहान को लेकर एलबम तोर से मिलना… का निर्माण भी किया था। तोर से मिलना अभी यू-ट्यूब पर है। इसमें भूपेश के साथ आपको वैष्णवी भी दिखाई देगी। एलबम के संगीतकार हैं सुनील सोनी और स्वर भी सुनील सोनी का ही है। निर्माता चंद्रशेखर का कहना है कि वे अपने बेटे को लेकर और भी एलबम बनाएंगे।

WhatsApp chat