लॉकडाउन खत्म होते ही रिलीज को तैयार है उत्तम तिवारी की मि. मजनू और लव लैटर

CGFilm – लॉकडाउन के साथ ही पूरे प्रदेश में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की निर्माण और शूटिंग रूकी हुई है। लिहाजा, इस बीच छत्तीसगढ़ी दर्शकों को इंतजार करना पड़ रहा है अपनी मनपसंद फिल्मों का। तो उनके लिए अच्छी खबर है कि लॉकडाउन खत्म होते ही उन्हें राजा छत्तीसगढिय़ाराजा छत्तीसगढिय़ा-2आई लव यूआई लव यू-2 जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले उत्तम तिवारी की दो और फिल्में मि. मजनू और लव लैटर देखने को मिलेगी।

Cgfilm.in से चर्चा करते हुए उत्तम तिवारी की लव लैटर फिल्म को लेकर बहुत सी बातें सांझा की। उन्होंने बताया कि इन दिनों ही फिल्मों का निर्माण लगभग पूर्ण हो चुका है। बस साऊंड और थोड़ा बहुत और काम बचा हुआ है। अभी लॉकडाउन के चलते सारी शूटिंग और शूटिंग से संबंधित ही सारे काम रूके हुए हैं, इसलिए फिल्मों के रिलीज में देरी हो रही है। लेकिन लॉकडाउन खुलते ही और छत्तीसगढ़ में स्थिति सामान्य होते ही फिल्मों का निर्माण और टॉकीजों में प्रदर्शन भी सामान्य हो जाएगा, वे ऐसी उम्मीद करते हैं।

Cgfilm.in ने जब उत्तम तिवारी से जानना चाहा कि छत्तीसगढ़ में लगातार टॉकीज बंद हो रहे हैं, इस बारे में आपकी क्या राय है? तो उन्होंने इस पर चिंता जताई है। उनका भी कहना था कि थियेटर मनोरंजन का एक बड़ा केंद्र रहा है, इनका बंद होना वाकई चिंता की बात है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में लगातार टॉकीज बंद हो रहे हैं। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह टॉकीजों के रखरखाव और भारी भरकम बिजली बिल के सहित और भी बहुत से कारण हैं। अभी हाल ही में भिलाई के मनोरंजन का डबल डोज देने वाले दो टॉकीजों चंद्रा और मौर्या के भी बंद होने की खबर है। इसके अलावा रायपुर में भी पिछले कुछ सालों में दो से तीन थियेटरों को बंद कर दिया गया है। लॉक डाउन में टॉकीजों का संचालन बहुत मुश्किल हो गया है।