छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के इन दो कलाकारों का आज है जन्मदिन… तो लॉकडाउन में क्या है तैयारी… सुनिए उनकी ही जुबानी…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के लिए आज का दिन यानी 12 जून बड़ा खुशी का दिन है। क्योंकि आज छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री (छॉलीवुड) के दो मशहूर कलाकारों का जन्मदिन है। इनमें एक हैं निर्माता अशोक तिवारी और दूसरी छत्तीसगढ़ी की जानी-मानी कलाकार मोना सेन। सबसे पहले तो cgfilm.in की ओर से इन दोनों कलाकारों की उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई…

छॉलीवुड के मशहूर निर्माता अशोक तिवारी ने cgfilm.in से चर्चा करते हुए कहा कि लॉकडाउन के बीच वे सादगी के साथ घर पर ही अपना जन्मदिन मनाएंगे। साथ ही उन्होंने कोरोना संक्रमण से सुरक्षा और बचाव के लिए सभी से घर पर ही रहने और सरकार के गाइडलाइन का पालन करने की अपील भी की। वहीं मोना सेन ने भी इस वर्ष अपना जन्मदिन सादगी के साथ घर पर ही मनाने की बात कही। उन्होंने भी छत्तीसगढ़वासियों से कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए घर ही रहने की अपील की है।

आपको बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोना सेन ने मानवता की मिशाल पेश की है। वैसे मोना सेन समय-समय पर अपने जन कल्याणकारी कार्यों से लोगों की सेवा के लिए सामने आते रहती है। लेकिन लॉकडाउन और कफ्र्यू जैसे हालात के बीच मोना सेन ने एक युवक और उसकी मां की सहायता की।
दरअसल, सेन समाज का रामा राव अपनी बीमार मां को लेकर इलाज के लिए रायपुर आया था। वह किसी तरह डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल पहुंचा। युवक के पास कुछ रुपए थे, जो धीरे-धीरे खत्म हो गए। अब उसके सामने रहने और खाने-पीने की समस्या हो गई। जब ये बात मोना सेन तक पहुंची, तो उसने तत्काल उसकी सहायता करते हुए पहले खुद के पैसे से उसके रहने और खाने-पीने की व्यवस्था कराई और बाद में समाज को भी उनकी सहायता करने के लिए प्रेरित किया। फलस्वरूप आज युवक की कैंसर से पीडि़त बीमार मां नवा रायपुर के संजीवनी हास्पिटल में है। और मोना सेन की तत्परता से रामा राव और उसकी मां के लिए दो महीने तक रहने और खाने-पीने की व्यवस्था भी हो गई। मोना सेन की इस पहल की हर ओर तारीफ हो रही है।