प्रदीप शर्मा और उर्वशी साहू की कॉमेडी फिल्म… नाम तो जरूर जानना चाहेंगे…

CGFilm – काफी लंबे समय बाद एक और छत्तीसगढ़ी कॉमेडी फिल्म आने वाली है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग रिपोर्ट प्रदीप शर्मा ने Cgfilm.in ने शेयर की है। इस फिल्म का नाम है महाराज के पेंदा ले…..? यूएस इंटरटेनमेंट की प्रस्तुति इस फिल्म की शूटिंग जंगलेसर गांव (राजनांदगांव) में की जा रही है। और आपको बता दें कि इसका निर्देशन कर रही हैं ऊर्वशी साहू। और इसके कलाकार हैं- प्रदीप शर्मा और उर्वशी साहू फिल्म के डीओपी लक्ष्मण यादव हैं।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते काफी लंबे समय बाद छत्तीसगढ़ में फिल्मों की शूटिंग की अनुमति पिछले दिनों ही मिली है। लेकिन शूटिंग के समय गाइडलाइन का पालन अनिवार्य किया गया है। वैसे लॉकडाउन के चलते कई बड़े बैनर की फिल्मों का प्रदर्शन भी रूक गया है। करीब आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में बनकर तैयार हैं, लेकिन सिनेमाघरों के बंद होने के चलते इनका प्रदर्शन नहीं हो पा रहा है। अब इंतजार है, तो सिर्फ इस बात की छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की स्थिति जल्द से जल्द समाप्त हो और फिल्मों की शूटिंग और प्रदर्शन की रफ्तार तेजी पकड़े।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat