Saut Saut Ke Jhagara – Chhattisgarhi Movie Tailer Details, Star Cast, Videos, Songs

Chhattisgarhi Film – Saut Saut Ke Jhagara
Starcast: Sewak Ram Yadav, Sanju Sahu, Shimmi Meshram, Urvashi Sahu, Deepak Kumar, Anjana Das, Ramesh Das, Yashwant Sahu, Shalesh Saw, Nisha Chaube, Sangeeta Nishad, Lata Khaparde, Ramsharan Veshnav, Mukesh Nand Dhiwar, Golu Sahu, Shanu Thakur, Anjali Verma, Anita Verma, Dilip Veshnav, Dilip Besh, Kishan Sahu, Vijay Kumar, Tulsi Veshnav, Roopram, Dr. Vijay Devangan, Sonam Verma. Baby Bhumika Rani, Chandan Raja
Music Arranger: Parvej Khan
Lyrics: Salam Irani, Jagdish Mahant, Keshav Sen
Dialogues & Writer: Tilak Raja
Dubbing Studio: Swaranjali Studio
Singer: Sunil Soni, Anurag Sharma, Hiresh Sinha, Champa Nishad, Karishma
Camera: Tilak Raja Sahu
VFX: Lucky Kapoor, Gautam Kumar (illusion vfx)
Color Correction : Goutam Kumar (illusion vfx)
Editing: Tilak Raja
Light: Mohan Sahu
Makeup: Murad Khan
Choreographer: Dilip Besh, Gajendra Kumbalkar
Production Manager: Ramsharan Vaishnav
Production: Tulsi Vaishnav
Post Production: Lucky Films Raipur
Producer: Tilak Raja Sahu
Co-Producer: Jitendra Krishnanai
Director: Tilak Raja Sahu
Language: Chhattisgarhi
Music Lable: Chandan Music
Movie Release Date: 20/Sep./2019

Photo Gallery

News & Update

20 सितम्बर को रिलीज होगी फिल्म “सउत – सउत के झगरा”

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम के साथ ही फिल्म “सउत – सउत के झगरा” का भी धूम रहा. श्रीमंगलमूर्ति श्रीकृष्ण जन्मोत्सव समिति के मंच पर इस फिल्म के कलाकारों ने न केवल जलवा बिखेरा बल्कि लोगों का दिल भी जीत लिया। फिल्म के निर्माता निर्देशक तिलकराज है जो कई फिल्मों एवं एलबमों का निर्देशन कर चुके हैं.

“सउत – सउत के झगरा” के कलाकारों ने डायलॉग, और अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया। बाद में सभी कलाकारों का सम्मान भी किया गया. उपासना वैष्णव एवं उर्वशी साहू में फिल्मो में अपने अभिनय का यहां प्रदर्शन किया जिसे लोगों ने खूब सराहा। “सउत – सउत के झगरा” की नायक मशहूर कॉमेडियन सेवकराम यादव ने भी लोगो का खूब मनोरंजन किया। अन्य कलाकारों में संजू साहू, निशा चौबे, संगीता निषाद, दीपक कुमार, फिल्म पत्रकार अरुण बंछोर, केशर सोनकर आदि उपस्थित थे.  जितेन्द्र व लक्की फिल्म प्रोडक्शन के बैरनतले बनी छत्तीसगढ़ी कॉमेडी फिल्म में दर्शकों को फूल कॉमेडी देखने को मिलेगी। यह फि़ल्म नारी प्रधान पर केंद्रित की गई है ,इसके अलावा आज के युवाओं के साथ वर्तमान में होने वाली परिस्थितियों को बड़ी ही सहजता के साथ दिखाया गया है। युवा विषम परिस्थिति आने पर भी अपना आत्मविश्वास बनाए रखें तो उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी। इस फिल्म की शूटिंग डोंगरगांव की हसीन वादियों में किया गया है तथा कुछ दृश्य रायपुर शहर में भी किया गया है। तिलकराज ने इस फिल्म पर बहुत ही मेहनत की है. 20 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है.

WhatsApp chat