जय भोले मया में डोले के बाद केवल राम वर्मा गांजा के चक्कर में व्यस्त

https://vm.tiktok.com/q4QCAY/

CGFilm – निर्माता और एक्टर केवल राम वर्मा जय भोले मया में डोले के बाद अपनी नई फिल्म गांजा के चक्कर का निर्माण कर रहे है, इस फिल्म के निर्देशक मास्टर बीरबल पाणिग्रही है, इस फिल्म की शूटिंग कवर्धा (कबीरधाम) में प्रारंभ हो गयी है, वहीं फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में भी केवल राम वर्मा नजर आएंगे। वहीं अन्य कलाकारों की बात करें तो इस फिल्म में लिशा, आभा देवदास, उपासना वैष्णव, उर्वशी साहू जी है,

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के राजपाल यादव के नाम से प्रसिद्ध संतोष निषाद यानी बोचकू छत्तीसगढ़ी कॉमेडी के बेताज बादशाह माने जाते हैं। उनकी हास्य कॉमेडी से भरपूर कई वीडियो भी आ चुके हैं। इसके साथ ही बोचकू कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपनी कॉमेडी दिखा चुके हैं। और फिल्म जय भोले मया म डोले में अपनी अदाकारी से दर्शकों को हंसाएंगे।

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

एक और छत्तीगढ़ी फिल्म ‘जय भोले मया म डोले’ का ट्रैलर रिलीज…21 फरवरी को होगी प्रदर्शित

‘जय भोले मया म डोले’

https://www.youtube.com/watch?v=o4rchtNdk70
Jai BHole Maya Ma Dole Movie Trailer

CGFilm – एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म जय भोले मया म डोले का ट्रैलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को बड़े परदे पर प्रदर्शित होगी। फिल्म का ट्रैलर देखकर ही आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे तो पूरी फिल्म देखने के बाद क्या होगा, इसका अंदाजा लगा लीजिए।

वैसे देखा जाए तो छत्तीसगढ़ी फिल्म में कॉमेडी भी काफी अच्छी होती है, लेकिन सिर्फ कॉमेडी फिल्म देखना हो तो आप जय भोले मया म डोले देख सकते हैं। फिल्म में हंसी-ठिठौली का आपको ऐसा तडक़ा मिलेगा, कि आप फिल्म देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्माता केवल राम वर्मा और निर्देशक अमन हुसैन है। वहीं फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में भी केवल राम वर्मा नजर आएंगे। वहीं अन्य कलाकारों की बात करें तो इस फिल्म में हेमा शुक्ला, ज्योत्सना ताम्रकार, संजय महानंद, रजनीश झांझी, प्रदीप शर्मा, संतोष निषाद, अरूण भांगे, विनय अम्बस्टा,  मंजूलता राठौर, बेनेडिक्ट फ्रांसिस और पूरनलाल साहू भी हैं।

फिल्म में कथा और पटकथा दोनों ही अमन हुसैन की है। संवाद हेमशंकर साहू और नितेश लहरी का है। वहीं फिल्म के सह-निर्देशक परमजीत सिंह शाही, मोहिनी दास और जागनाथ साहू हैं। जय भोले मया म डोले के गीतकार हर्ष कुमार बिन्दु, हेमशंकर साहू हैं। म्यूजिक डायरेक्टर सुनील सोनी और बैकग्राउंड म्युजिक जे.के. स्टुडियो (मुंबई) का है। स्वर- सुनील सोनी, मुनमुन चक्रवर्ती, वैजयंती यादव, हेमशंकर साहू, कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, नंदू तांडी, फाइट मास्टर बीरबल पाणिग्रही का है। फिल्म का ट्रैलर लांच होते ही दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं इस पर आने लगी है। खासकर फिल्म के गाने का काफी मधुर हैं।

पिछले वर्ष 2019 के मुकाबले इस वर्ष 2020 भी छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। क्योंकि साल के शुरूआत में ही फिल्म ससुराल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रैलर और खासकर गाने तो अभी से काफी हिट हो गए हैं। फिल्म 3 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी भी शुद्ध पारिवारिक है। इसके साथ ही फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और एक्शन भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म से दो कलाकार भी अपनी फिल्मी सफर की शुरूआत करने जा रहे हैं।

Tor Bina Chhattisgarhi Upcoming Movie Details, Star Cast, Videos, Songs

Chhattisgarhi Film – Tor Bina

Star – Keshav rajpoot , aadish Kashyap, Hema Shukla , Pooja Dewangan, dharmendra soni
Music Composed by sunil soni
Directed by Kehsav Rajpoot
Writter & Directed by keshav rajpoot
Produced by keshav rajpoot
Music: sunil soni
Camera man : thakar dada, mukesh savrnakar, rajendra paykara
Coriographer : chandan dip, manish sen
Fight Master : birbal panigrahi, dharmendra soni, keshav rajpoot
Mack-up man : murad khan – chovaram sahu – priti savrnakar

Photo Gallery

WhatsApp chat