छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘गवन’ की शूटिंग शुरू…

CGFilm.in लॉकडाउन के लंबे अंतराल के बाद अब धीरे-धीरे छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग का मार्ग प्रशस्त हो गया है। वहीं छत्तीसगढ़ फिल्म गवन की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म में आकाश सोनी, धर्मेन्द्र चौबे, पुष्पेन्द्र सिंह, अजय पटेल सहित कई नामचीन कलाकार आपको दिखाई देंगे। फिल्म मैगोस स्टूडियो के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्माता, निर्देशक एवं डीओपी विष्णु शर्मा हैं। डायरेक्टर विष्णु शर्मा का कहना है कि यह एक छत्तीसगढ़ की लोक संस्कृति पर आधारित रोमांटिक फिल्म है। इसके अलावा इस फिल्म में भी रोमांस,एक्शन, कॉमेडी, फाईट का तकड़ा भी देखने को मिलेगा। फिल्म के हीरो भोजपुरी और छत्तीसगढ़ी फिल्मों को नायक आकाश सोनी हैं। फिल्म की नायिका काजल सोनबेर साहू, खलनायक पुष्पेन्द्र सिंह हैं। इसके अलावा इस फिल्म में सुप्रसिद्ध कलाकार धर्मेन्द्र चौबे, गायत्री निषाद, अनिता बरेठ, अजय पटेल, सलीम अंसारी, मोहन चौहान, कीर्ति प्रकाश जैसवाल सहित छॉलीवुड के अन्य नामचीन कलाकार हैं।

जल्द ही आएगा लव के चक्कलस वेबसीरिज…
मनोरंजन की दुनिया में नित नए आयाम सामने आ रहे हैं। फिल्मों के बाद जिस तेजी से इंटरनेट का प्रचलन बढ़ा है, उसी तेजी से इसमें मनोरंजन की सुविधाएं भी लगातार मिलती आ रही है। अब इंटरनेट में वेबसीरिज का जमाना है, जिसमें कई स्टार भी शामिल होते हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं छत्तीसगढ़ी वेबसीरिज के बारे में। जल्द ही आपको छत्तीसगढ़ी वेब सीरिज भी देखने को मिलेगी। सबसे पहले छत्तीसगढ़ी वेब सीरिज होगी लव के चक्कलस।

अपकमींग स्टार लक्षित झांझी ने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर छत्तीसगढ़ी सिनेमा में अपना कैरियर स्टार्ट कर दिया है और इस वेब सीरीज में लीड हीरो के रूप में नजर आएंगे। जिसका नाम है लव के चक्कलस। इसके निर्देशक कौशल उपाध्याय और लेखक अंशुल अवस्थी हैं। आप को बता दे की लक्षित ने सिनेमा की विधिवत शिक्षा साऊथ सुपर स्टार नागार्जुन साहब के इंटरनेशनल स्कूल हैदराबाद से ली है। लव के चक्कलस इनकी पहली छत्तीसगढ़ी वेब सीरीज है। खबर आ रही है कि इसमें लक्षित के अपोजिट जागृति सिन्हा है। बेहतरीन कलाकारों की टोली में अंशुल अवस्थी, अनुदया, लिजेंड रजनीश झाँजी, अनिल शर्मा, कौशल कुमार उपाध्याय, अमित शर्मा, निखिल है। साथ ही डीओपी रजत सिंह राजपूत हैं। मेकअप रूपा देब का व लाईट खेत्रो दादा संभाल रहे हैं। ये वेब सीरीज दर्शको को काफी पसंद आएगी और बताया जा रहा है कि पहली बार पिता पुत्र दोनों साथ में इस वेब सीरीज में काम कर रहे हंै।