जय भोले मया म डोले…में नए अवतार में दिखेंगे रजनीश झांझी

CGFilm – 3 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली फिल्म जय भोले मया म डोले शुद्ध पारिवारिक फिल्म होने के साथ-साथ कई खूबियां लिए हुए है। फिल्म में आपको छत्तीसगढ़ी के कई बड़े-बड़े हास्य कलाकारों के दर्शन होंगे तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और चरित्र अभिनेता रजनीश झांझी बिल्कुल नए रूप में आपको दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनका किरदार बहुत ही बढिय़ा है। वैसे अब तक आपने रजनीश झांझी को अलग-अलग प्रकार के चरित्र अभिनेता के रूप में देखा है तो इस फिल्म में उनका रोल भी आपको पसंद आएगा, इतना तो हम जरूर कह सकते हैं।

छत्तीसगढ़ी सिनेमा के लिए रजनीश झांझी काफी नामी है। उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने थियेटर से छत्तीसगढ़ी फिल्म में पर्दापण किया है। और अब तक दर्जनों छत्तीसगढ़ी फिल्मों में हर तरह के किरदार कर दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान भी बना ली है। और अब 3 अप्रैल 2020 को वे एक रूप में अपने दर्शकों के बीच आने वाले हैं, तो तैयार रहिए अपने चहेते कलाकार रजनीश झांझी का नए अवतार में स्वागत के लिए।

रजनीश झांझी का छत्तीसगढ़ी फिल्मों का सफर अनवरत जारी है। रजनीश झांझी ने सॉरी लव यू जान, टूरा चायवाला, राजा भैया एक आवारा, मोर जोड़ीदार, टूरा रिक्शावाला, भांवर, हीरो नंबर वन, मया के मंदिर, झन भूलौ मां-बाप ला, बैरी सजन, अब मोर पारी हे जैसी कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाई है। और अब जय भोले मया म डोले के साथ वे एक बार फिर दर्शकों के बीच आने वाले हैं। इसके अलावा रजनीश झांझी की दईहान – द काउ मेन और तै मोर लव स्टोरी इस साल फ़रवरी में रिलीज हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *