अब स्वच्छता के प्रति जागरूक करेगी उर्वशी साहू बनी दुर्ग नगर निगम की ब्रांड एम्बेसडर

CGfilm.in छॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और कचरा बोदरा फेम उर्वशी साहू को दुर्ग नगर निगम स्वच्छता अभियान की ब्रांड एम्बेडसर बनाया गया है। उर्वशी साहू ने छॉलीवुड में हर प्रकार का किरदार निभाया है। उनकी पहचान उनके खुद के लोक कला मंच और कचरा बोदरा की एक के बाद कॉमेडी वीडियो से यू-ट्यूब में और मजबूत हुई है। अब उन्हें स्वच्छता अभियान को लेकर दुर्ग नगर निगम की ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों की जानी-मानी कलाकार उर्वशी साहू अपने डायरेक्शन में एक के बाद एक लगातार नित नए कॉमेडी वीडियो लेकर आ रही है। इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है। इसलिए तो उनके चैनल उर्वशी साहू इंटरटेनमेंट ने एक साल में हीसफलता के नए आयाम तय किए हैं।

आपको बता दें कि उर्वशी साहू इंटरटेनमेंट चैनल ने इसी साल 2 जुलाई को अपने एक साल पूरे किए और इस एक साल में उनके चैनल के सस्क्राइबर 70 हजार से ज्यादा हो चुके हैं। जो निसंदेह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। पहली वर्षगांठ के अवसर पर उर्वशी साहू अपने दर्शकों के लिए कॉमेडी वीडियो कचरा बोदरा के पिज़्ज़ा ऑर्डर लेकर आई है।इससे पहले उर्वशी साहू का एक और कॉमेडी वीडियो लब होंगे खब ले नई जानो कब ले एक जून को उर्वशी साहू इंटरटेनमेंट चैनल पर रिलीज हुआ। रिलीज होते ये कॉमेडी वीडियो धमाल मचा रहा है। उर्वशी साहू (कचरा) और उपासना वैष्णव (बोदरा) की मजेदार कॉमेडी के आपने अब तक कई वीडियो देखें हैं। इसी कड़ी में 4 मई को रिलीज हुआ कॉमेडी वीडियो आमा आचार को भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला।छॉलीवुड कलाकार उर्वशी साहू ने समधीन पटगे, जोरन, टिकावन, बैरी साजन, छत्तीसगढिय़ा सबले बढिय़ा, मोर डऊकी के बिहाव, मया-2, रायपुर वाले भाटो, मोर मन के मीत जैसे कई फिल्मों, नाटक और एलबम में काम किया है। इसके साथ ही

वे छत्तीसगढ़ी लोक गीत, नृत्य से सुसज्जित चर्चित संस्था मया के संदेश, रायपुर नाका दुर्ग की विगत 15 वर्षों से संचालन भी कर रही हैं। उनकी टीम में 40 कलाकार हैं।अभिनेत्री उर्वशी साहू कचरा बोदरा की कामेडी से हटकर एक नई फिल्म चीख लेकर आई हैं। उर्वशी साहू की यह फिल्म उनके ही यूट्यूब चैनल उर्वशी साहू इण्टटेन्मेंट चैनल पर 29 सितम्बर सुबह 7 बजे रिलीज हुई। फिल्म की शूटिंग दुर्ग और राजनांदगांव में हुई है। इस फिल्म की कहानी उर्वशी साहू ने खुद लिखी है और डायरेक्शन भी खुद किया है। उर्वशी का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म 1 घण्टे की है जिसमें सभी तरह से मनोरंजन के साथ पारिवारिक कहानी देखने को मिलेगी। इस फि़ल्म में लीड रोल में हैं प्रतिभा चव्हाण, यस ओझा, उर्वशी साहू, विजय चंद्राकर, श्याम साहू, मुकेश, देवेन्द्र साहू, पंकज, अमित, तेजराम साहू, नेतराम बाला गोस्वमी, ज्योति साहू, ईश्वर साहू।