अशरफ अली-अनिकृति चौहान की फिल्म ‘पहली नजर के प्यार’ का हुआ शुभारंभ…

पहली नजर के प्यार…. लीक से हटकर कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी : अशरफ अली

इस साल की पहली फिल्म पहली नजर के प्यार का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। इस अवसर पर छॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सतीश जैन भी उपस्थित थे। इस फिल्म में मुख्य कलाकार होंगे अशरफ अली और अनिकृति चौहान। फिल्म के निर्माता आलोक स्वर्णकार (स्वर्ण फिल्म्स) और निर्देशक भूपेंद्र चंदनिया जी हैं। फिल्म को एक साथ छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी दोनों ही भाषाओं में बनाया जाएगा।

फिल्म पहली नजर के प्यार के मुख्य कलाकार अशरफ अली ने सीजीफिल्म.इन से चर्चा करते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग संभवत: नवंबर के पहले सप्ताह में शुरू हो जाएगी। उनका कहना है कि इस फिल्म की कहानी वैसे तो रोमांटिक लव स्टोरी वाली ही है, लेकिन इसे कुछ अलग ही अंदाज में दिखाया जाएगा। साथ ही उनका कहना था कि छत्तीसगढ़ में अभी तक वैसे तो लव स्टोरी पर बहुत सारी फिल्मों का निर्माण हुआ है, लेकिन पहली नजर के प्यार की कहानी लीक से हटकर है, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। अशरफ अली का कहना है कि फिल्म में उत्तराखंड के आवली के सीन भी दिखेंगे, जहां 30 फीसदी फिल्म की शूटिंग पूरी की जाएगी। जो दर्शकों को आकर्षित करेगी। अशरफ अली की अपकमिंग मूवी प्रेम संगिनी है। इसमें उनके साथ सोना द्विद्वेदी और आराध्या सिन्हा नजर आएंगी। इसके अलावा एन माही प्रोडक्शन हाउस के बैनरतले बनने वाली एक फिल्म में भी वे काम कर रहे हैं। जो संभवत: अगले साल यानी 2021 में ही रिलीज होगी।

आपको बता दें कि अशरफ अली 2016 से छत्तीसगढ़ी फिल्मों में लगातार काम कर रहे हैं। उनकी पहली फिल्म ले चल नदिया के पार थी। इसमें भी वे अनुकृति चौहान के साथ ही नजर आए थे। इसके अलावा अशरफ अली ने अनुज शर्मा के साथ प्रेम के बंधना में भी काम किया है। उनकी एक और फिल्म नदिया के पार-2 है।

WhatsApp chat