फिल्म समीक्षा : मोर मया ला राखे रहिबे

कहानी की ताजगी दर्शकों को बांधे रखेगी

सीजीफिल्म.इन। आज रिलीज हुई बॉबी खान की छत्तीसगढ़ फिल्म मोर मया ला राखे रहिबे शुद्ध पारिवारिक और मया से भरपूर है। फिल्म की कहानी आम छत्तीसगढ़ी फिल्मों से हटकर एकदम नई है। लिहाजा नई कहानी की ताजगी दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है। वहीं फिल्म के गीत-संगीत भी काफी कर्णप्रिय हैं, जो पहले से ही लोकप्रिय हो चले हैं। नि:संदेह ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी और वे थियेटर तक जाकर जरूर ये फिल्म देखेंगे।

कहानी
जैसा कि हम पहले की कह चुके हैं कि मोर मया ला राखे रहिबे फिल्म की कहानी बिल्कुल नई है। हीरो विजय (बॉबी खान)  हीरोईन  आरती (तनुश्री) से प्यार करने लगते हैं। पर आरती अपने कॉलेज के दोस्त अशोक (रवि साहू) से शादी करना चाहती है। वहीं दाऊ के भाई की नजर भी आरती पर रहती है। इसलिए आरती के घरवाले जल्द से जल्द उसकी शादी करना चाहते थे और विजय के साथ ही आरती की शादी हो जाती है। इस बीच कुछ उलझनों और गलतफहमियों की वजह से विजय और आरती के घरवालों के साथ ही पूरे गांव में उथलपुथल मच उठती है और एक बार फिर कहानी एक नए मोड़ पर आ जाती है। ये मोड़ क्या है, ये देखने आपको अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जरूर जाना होगा।

मोर मया ला राखे रहिबे

गीत
मोर मया ला राखे रहिबे के गानों की बात करें तो फिल्म में आपको हर प्रकार के गाने देखने को मिलेंगे, जिसे आप जरूर पसंद करेंगे। फिल्म का टॉयटल सांग तो बहुत ही अच्छा बन पड़ा है। इसके अलावा इस फिल्म में आपको रोमांटिक गीत के साथ ही भावनात्मक गीत और ऑयटम सांग भी देखने को मिलेंगे।

संगीत
फिल्म का संगीत पक्ष भी काफी अच्छा है। पूरे फिल्म के दौरान कहीं भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि संगीत में कहीं कमी देखने को मिली।

अंत में,
यदि आप एक बिल्कुल नई कहानी देखना चाहेंगे तो यह फिल्म आप जरूर देखिए। फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी।\

मोर मया ला राखे रहिबे
टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI