जल्द आने वाली है मोर दीवानी… छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग

CGFilm – एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग मोर दीवानी जल्द ही आने वाली है। कामना फिल्म की इस प्रस्तुति के प्रोड्यूसर दरश विश्वकर्मा, डायेक्टर रतन कुमार, असिस्टेंट डायरेक्टर अनुपम मनहर, गीत सुनील राजेश, गायक सुनील राजेश और श्रद्धा मंडल हैं। वीडियो सांग के कलाकार शुभम यादव और श्रृष्टि देवांगन हैं।

नवाबजादे… अगले महीने
तीन युवाओं की कहानी पर आधारित वेबसीरिज नवाबजादे मार्च के अंतिम सप्ताह में रिलीज होगी। इस वेबसीरिज की शूटिंग छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के अलग-अलग क्षेत्रों में औरापानी कोटा, शहरी क्षेत्र में सिविल लाइन रोड, हाई कोर्ट, मेडिकल सेंटर, रिवर व्यू ओल्ड बस स्टैंड के आसपास की गई है। इस वेब सीरीज के डायरेक्टर और राइटर बिलासपुर के रहने वाले शशांक द्विवेदी हैं।

बताया जा रहा है कि गांव के युवा को अपनी जन्मभूमि में रहकर खुद व समाज के लिए भी कुछ अच्छा करने की प्रेरणा वेब सीरीज छत्तीसगढ़ के नवाब जादे में देखने को मिलेगी। छोटे पर्दे प्रसारित होने वाली धारावाहिक प्रतिज्ञा, सरस्वतीचंद्र, प्यार तूने क्या किया, युग जैसे सीरियल में काम कर चुके संदेश गौर भी इसमें दिखाई देंगे। अभी वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो कर रहे हैं। संदेश बताते हैं कि उन्होंने अपने पापा का सपना पूरा करने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। छत्तीसगढ़ के दाईं फिल्म में बतौर विलेन उन्होंने शुरुआत की थी।

आपको बता दें कि इस सीरीज की कहानी तीन ऐसे युवाओं पर केंद्रित है जो अपने गांव को बदलना चाहते हैं पढ़ाई करके अपना कैरियर बनाने शहर का रुख करते हैं जहां उनके साथ कोई घटना होती है और है वह वापस अपने गांव का रुख करते हैं।

तीन युवाओं की भूमिका में मुंबई के तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम संदेश गौर के अलावा शहर के समीप चंद्रा व अभ्युदय पांडे भी दर्शकों के बीच नजर आएंगे। वेब सीरीज में मुंबई के कलाकार टीवी एक्टर संदेश गौर, निकिता भीगता, सूर्या चौहान, इंदौर की अंचल जयसवाल, संदीप कृष्णा सहित शहर के स्टार समीर चंद्रा, अभ्युदय पांडे भूमिका निभा रहे हैं।

Mor Deewani