6 महीने की तलाश के बाद फाइनल हुआ लोकेशन : राजन जायसवाल (कुरुक्षेत्र-डीओपी)

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म कुरुक्षेत्र की शूटिंग के दौरान एक से बढ़कर एक खबरें निकलकर आ रही हैं। जैसा कि आप सब जानते ही हैं एक्शन से भरपूर छत्तीसगढ़ी फिल्म कुरुक्षेत्र की शूटिंग इन दिनों कसडोल क्षेत्र में चल रही है। फिल्म में अपने चहेते स्टार करण खान को देखने लोगों का हुजूम भी लगातार बढ़ रहा है। वहीं फिल्म के डीओपी राजन जायसवाल ने फिल्म के लोकेशन और कैमरे को लेकर कई बातें सीजीफिल्म.इन से शेयर की। राजन जायसवाल का कहना है कि लगातार 6 महीने की तलाश के बाद कसडोल क्षेत्र में शूटिंग फाइनल हुआ है। राजन बताते हैं कि हमने पूरे छत्तीसगढ़ में घूम-घूम कर लोकेशन देखा। लेकिन अंतत: हमारी खोज कसडोल में आकर पूरी हुई। इस फिल्म की खासियत है कि ये फिल्म पूरी तरह प्राकृतिक वातावरण के बीच शूट की जा रही है।

बॉलीवुड और छॉलीवुड में शूटिंग के अपने अनुभव पर राजन कहते हैं कि दोनों में ही शूट करना हमारे लिए समान होता है। बस, बजट का अंतर होता है। छत्तीसगढ़ आकर उन्हें कैसा लगा? इस सवाल पर राजन ने कहा कि छत्तीसगढ़ आकर उन्हें बहुत ही अच्छा लगा। यहां के लोग बहुत अच्छे हैं। जहां शूटिंग चल रही है, वहां भी हमें किसी भी चीज की आवश्यकता होती है, तो तत्काल उपलब्ध हो जाती है। शूटिंग के दौरान यहां भी भीड़ रहती है, पर हमें उनसे किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो रही है।

आपको बता दें कि एक्शन से भरपूर फिल्म कुरुक्षेत्र की शूटिंग इन दिनों कसडोल क्षेत्र में चल रही है। साई कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति इस फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक उदय कृष्ण, सह-निर्माता राज सोनी, विनय कृष्ण, एसोसिएयट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय, सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर, जतिन कुमार, अनुपम वैष्णव, कैमरामेन शेखर भास्कर, डीओपी राजन जायसवाल, म्युजिक डॉ. रवि पटेल, कोरियोग्राफर बाबा बघेल और प्रोडक्शन मैनेजर नीरज कुमार और जग्गू माही हैं। फिल्म में लीड रोल में करण खान, अभिनेत्री पूजा साहू, क्रांति दीक्षित, राज सोनी आदि हैं।