का बताओ सजनी कल होगा रिलीज

CGFilm – ललित साहू के डायरेक्शन में बनी छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग का बताओ सजनी कल रिलीज होगा। इस वीडियो सांग के डायरेक्टर आनंद मानिकपुरी और तुषार मानिकपुरी हैं। परदे पर आपको दिखाई देंगे उमेश ध्रुव और निधि खुराना। गायक हैं पीटरसन गेंदले और पुष्पाजंलि चौहान। गीत पीटरसन गेंदले और ललित साहू ने लिखा है और संगीत से संवारा है- रोशन वैष्णव ने।

मुस्कान फिल्म की चांदनी बहुत जल्द होगी रिलीज…
जल्द ही छत्तीसगढ़ी सांग चांदनी रिलीज होने जा रही है। मुस्कान फिल्म की प्रस्तुति इस गाने के डायेरक्टर युसूफ शेख हैं। प्रोड्यूसर मुस्कान साहू, गायक कुमार गब्बर, संगीत परशुराम यादव, गीत सूबेसिंह चौहान हैं। इस गाने में परदे पर आपको देव और आकांक्षा की जोड़ी नजर आएगी।

का बान मारे.. जल्द ही
छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग का बान मारे….जल्द ही आने वाला है। एसकेडी फिल्म प्रोडक्शन की इस प्रस्तुति में आपको श्रवण सिंह और नेहा पांडे की शानदार जोड़ी नजर आएगी। इसके डायरेक्टर शुभम कोसले हैं। प्रोड्यूसर अनीश डहरिया प्रोडक्शन हेड अंकित डहरिया, कोरियोग्राफर शुभम पनिका, गीत अंकित मस्कोले का है।
पैरी के सरगम…
क्रिएटिव विजन की प्रस्तुति पैरी के सरगम जल्द ही आने वाला हैं। इसके निर्माता-निर्देशक दिग्विजय वर्मा हैं। स्वर-चंपा निषाद और भागवत निषाद के हैं। गीत भागवत निषाद ने लिखे हैं। संगीत मनोज दीवान, कोरियोग्राफर सतीश साहू, डीओपी राजू देवदास और संपादन बंटी मनवीर का है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…