छत्तीसगढ़ के नामी प्रोडक्सन हाउस एरा फिल्म का लव लेटर

लव लेटर

लव लेटर फिल्म, एड, डक्युमेंट्री और फीचर फिल्म का निर्माण करनेवाले छत्तीसगढ़ के प्रसिद्द प्रोडक्सन हॉउस एरा फिल्म जल्द ही एक छत्तीसगढ़ी फिल्म पर अपने काम की शुरुआत करने वाली है. cgfilm.in को बताते हुए संतोष जैन ने कहा कि एरा फिल्म द्वारा निर्मित हिंदी फीचर फ़िल्म दी विंडो ( the window ) अब amazon prime पर उपलब्ध है. यह फिल्म छत्तीसगढ़ निर्माताओं में पहला फीचर फिल्म है जो amazon prime जैसे अंतराष्ट्रीय प्लेटफार्म पर उपलब्ध हैं.

इसके सफलता के बाद एरा फिल्म ने एक नवम्बर को राज्य स्थापना के अवसर पर एक नए फिल्म “लव लेटर” के लिए शूटिंग का मुहूर्त तय किया है. इस फिल्म के निर्देशक उत्तम तिवारी हैं और मुख्य किरदार के तौर पर मन कुरैशी का नाम है. इस कार्यक्रम में मोहन सुन्दरानी, इरफ़ान खान, अशोक तिवारी, अलका राय, निशांत उपाध्याय, तरुण सोनी जैसे बड़े दिग्गज उपस्थित थे.
निर्देशक उत्तम तिवारी का कहना है कि छत्तीसगढ़ के दर्शकों में अभी प्रेम कहानियों के प्रति और पारिवारिक फिल्मों के प्रति झुकाव है, इसलिए हमने भी इस तरह का कहनी चुना है. स्क्रिप्ट बहुत दमदार है. इसलिए फिल्म दमदार बनेगा.

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment