छत्तीसगढ़ी फिल्मों में मौका मिले, तो जरूर करूंगी : श्रुति बघेल (मिस छत्तीसगढ़ विनर)

छत्तीसगढ़ी फिल्मों में मौका मिले, तो जरूर करूंगी : श्रुति बघेल (मिस छत्तीसगढ़ विनर)

कई टीवी सीरियल, हिन्दी और साउथ की फिल्मों के बाद अब छत्तीसगढ़ी मूवी में काम करने की इच्छुक

बतौर मॉडल अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली मिस छत्तीसगढ़ विनर 2019 श्रुति बघेल हिन्दी फिल्म जल्द ही अरे बाप रे बाप में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। श्रुति बघेल फिलहाल मुंबई में रहती है, लेकिन उनका होम टाउन रायपुर और नागपुर है। श्रुति को हिन्दी, मराठी, छत्तीसगढ़ी, बंगाली और राजस्थानी भाषाओं का ज्ञान है। इसके अलावा श्रुति ने कई एलबम और शो किया है। मिस छत्तीसगढ़ 2019 रहने के साथ-साथ श्रुति ने मिस छत्तीसगढ़ आईडिल 2018 में बेस्ट एटीट्यूट विनर भी जीता है। इसके साथ ही फैशन ब्रांड पंजाब में उन्होंने ब्राइडल फैशन शो में हिस्सा लिया। उनका 3 बार कुकरी शो, डांस काम्पीटिशन और मम्मा एंड डॉटर फैशन शो का अनुभव भी है।

श्रुति बघेल को छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी से काफी लगाव है। लेकिन उनके पापा की सर्विस नागपुर में रही है, इसलिए उनकी शिक्षा नागपुर में ही हुई। श्रुति ने रायपुर के एक बड़े संस्थान में मैनेजर की सर्विस भी की है। लेकिन उनका सपना मॉडल बनना ही था। लिहाजा उन्होंने मुंबई शिफ्ट होने का फैसला किया। शुरूआत में घरवालों की थोड़ी नाराजगी भी देखनी पड़ी। लेकिन मुंबई पहुंचने 50वें दिन ही उन्हें एक यूट्यूब चैनल में काम करने का मौका मिला। इसके बाद तो लगातार उन्होंने एक के बाद एक कई सीरियल, टीवी शो और अन्य शो में काम किया। श्रुति ने सीजीफिल्म.इन से चर्चा करते हुए बताया कि उन्होंने सावधान इंडिया सीरियल में करैक्टर रोल (पुलिस अधिकारी) का किया है। इसके अलावा स्टार भारत के लिए एक सीरियल जिंदगी के दो पहलू और सिद्धि चैनल पर उन्होंने हमारा दिल आपके पास है में अभिनय किया है। आपको बता दें कि श्रुति ने एक साउथ की फिल्म भी की है, ये एक हॉरर और रोमांटिक फिल्म है, जिसका नाम है- डर के आगे जीत है। इसकी शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है। ्श्रुति ने हाल ही में एक फिल्म के लिए छत्तीसगढ़ी गाना भी शूट किया है। ये छत्तीसगढ़ी मूवी के लिए आईटम सांग होगा।

श्रुति को छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी से काफी लगाव है। इसलिए अब उसकी इच्छा है यदि उसे छत्तीसगढ़ी फिल्मों ेमें मौका मिले तो वे जरूर करना चाहेंगी। श्रुति को संदेशात्मक फिल्में करने की ज्यादा इच्छा है। खासकर, जिसकी स्क्रिप्ट अच्छी हो और समाज में एक अच्छा मैसेज जाए।

WhatsApp chat