निर्देशक उदय कृष्ण की छत्तीसगढ़ी फिल्म बाज़ीगर का ऑडिशन में प्रदेश से पहुंचे कलाकारों में भारी उत्साह

निर्देशक उदय कृष्ण की छत्तीसगढ़ी फिल्म बाज़ीगर का ऑडिशन में प्रदेश से पहुंचे कलाकारों में भारी उत्साह

CGFilm.in। साईं कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली दुसरी छत्तीसगढ़ी फिल्म बाजीगर चर्चाओं बनी हुई है।फिल्म के नाम एनाउंसमेंट के बाद लोग.आने वाली इस फिल्म के बारे से तरह तरह के कयास लगा रहें हैं.ऑडिशन के पहले से ही इस फिल्म को लेकर कलाकारों और फिल्म प्रेमियों में भारी उत्साह और उत्सुकता है. बाजीगर का ऑडिशन स्थल पर तय समय से पहले ही लोग भारी संख्या में लाइन लगाकर खड़े रहे.

फिल्म जगत में लेखक निर्माता निर्देशक उदय कृष्ण का खासा नाम चर्चा में है .बिलासपुर के एक निजी होटल में फिल्म बाजीगर का ऑडिशन रविवार को रखा गया था.इस फिल्म में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों से फिल्म प्रेमी पहुंचे हुए थे.ऑडिशन में पहुंचे बाजीगर फिल्म में काम पाना हमारे लिए सपनों के बराबर है।बता दें की उदय कृष्ण की आगामी दूसरी फिल्म बाजीगर का ऑडिशन बिलासपुर शहर के एक निजी होटल में दोपहर 11:00 बजे से लेकर शाम को 6:00 बजे तक किया गया इस ऑडिशन में छत्तीसगढ़ के तकरीबन हर जिले से लगभग 250 सौ से ज्यादा लोगो ने अपना हुनर दिखाया जिसमे भिलाई चिरमिरी, अंबिकापुर ,बिलासपुर रायगढ़, कोरबा ,कोंडागांव से फिल्म कलाकार आए हुए थे.

इस फिल्म का ऑडिशन बिलकुल निशुल्क रखा गया था.ऑडिशन के मुख्य अतिथि मोहन सुंदरानी थे फिल्म के लेखक निर्माता निर्देशक उदय कृष्ण सह निर्माता विनय कृष्ण शुभम मौर्या एवं फिल्म से जुड़े कोरियोग्राफर बाबा बघेल निर्णायक मंडल की भूमिका में मनीषा वर्मा,मंदिरा नायक,राज सोनी,शशांक द्विवेदी,अनुपमा मनहर,शांतनु पाटनवार,विशाल दुबे है. फिल्म इंडस्ट्री के तरुण सोनी अजय दुबे,दिक्छा जायसवाल,आकाश डहरिया,दूजे निषाद, दिलीप कौशिक,महेश शर्मा,फिल्म के प्रोडक्शन टीमविक्रांत,साहिल,सोमेश,राहुल,वैभव कश्यप उपस्थित रहे।

Connect with us:
Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn