डार्लिंग प्यार झुकता नहीं से फेमस युट्यूबर अमलेश नागेश की फिल्मों में शानदार एंट्री

CGFilm.in निर्मात्री भारती वर्मा और बी ए फर्स्ट ईयर, सेकंड ईयर , बेनाम बादशाह जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्देशक प्रनव झा की सुपरस्टार मन कुरैशी , अनिकृति चौहान स्टारर फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं में छत्तीसगढ़ के फेमस युट्यूबर अमलेश नागेश की एंट्री होने जा रहि है । गौरतलब हो की अमलेश नागेश छत्तीसगढ़ में काफ़ी चर्चित नाम है कलाकर के तौर पर फिल्म जगत में उनकी पहली फिल्म है फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं 3 दिसंबर को प्रदेश के अधिकतम सिनेमाघरों में प्रदर्शित होंगी

फिर धूम मचाने को तैयार प्रणव झा…लेकर आ रहे डार्लिंग प्यार झुकता नहीं

बीए फस्र्ट ईयर, सेकंड ईयर, बेनाम बादशाह जैसी फिल्मों के निर्देशक प्रणव झा एक बार फिर धूम मचाने को तैयार है। प्रणव झा के निर्देशन में बनी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं…अगले महीने 3 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें सुपरस्टार मन कुरैशी, अनिकृति चौहान के साथ आपको एक चर्चित चेहरा भी नजर आने वाला है- छत्तीसगढ़ के फेमस युट्यूबर अमलेश नागेश का। अमलेश नागेश के कई वीडियो यू-ट्यूब पर धूम मचा रहे हैं और अब उनकी फिल्म में भी एंट्री हो गई है। अब ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि उनका रोल आखिर इस फिल्म में क्या है।
वैसे हम बात कर रहे थे प्रणव झा के निर्देशन की, तो उनके निर्देशन में आई अब तक की फिल्मों ने काफी शोहरत पाई है। वर्ष 2020 में साल के शुरूआत में रिलीज हुई बेनाम बादशाह देखकर कई दर्शकों की आंखे भर आई थी। ये भी तो हीरो के साथ-साथ एक निर्देशक का कमाल है, जो किरदार को परदे पर जीवंत करने का काम करते हैं। उस वक्त जब फिल्म देखकर निकले दर्शकों की प्रतिक्रिया जानना चाही तो कई दर्शकों की तो आंखें भर आई थी। वो भरभराए आवाज में सिर्फ इतना ही कह पाए कि फिल्म अच्छी है। इसके अलावा कुछेक दर्शक तो सिर्फ आंसू ही लिए हुए थे, कुछ कह ही नहीं पाए।