'एक और लव स्टोरी…' कुछ बदले-बदले नजर आएंगे छत्तीसगढ़ी फिल्मों के विलेन पुष्पेन्द्र सिंह CGFilm.in से खास बातचीत

‘एक और लव स्टोरी…’ कुछ बदले-बदले नजर आएंगे छत्तीसगढ़ी फिल्मों के विलेन पुष्पेन्द्र सिंह CGFilm.in से खास बातचीत

CGFilm.in। छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बात हो और खलनायक (विलेन) की चर्चा ना हो, भला ऐसे कैसे हो सकता है। और खलनायक भी ऐसा जो अपने किरदार में जान फूंक दें, तो क्या कहना है। जी हां, बिल्कुल सही पहचाने, हम बात कर रहे हैं, छत्तीसगढ़ फिल्मों के जाने-माने और दबंग खलनायक पुष्पेन्द्र सिंह जी की, जो फिल्म “एक और लव स्टोरी” में एक नए तेवर और कुछ बदले बदले से मिजाज में नजर आने वाले हैं। वैसे पुष्पेन्द्र सिंह ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। लेकिन इस फिल्म में वे आपको हेमलाल कौशल के साथ मिलकर गुदगुदाएंगे भी।

CGFilm.in से हुए चर्चा में पुष्पेन्द्र सिंह जी ने कई बातें हमसे सांझा की।

एकान्त चौहान : आपकी आने वाली फिल्म एक और लव स्टोरी के बारे में कुछ बताइए।
पुष्पेन्द्र सिंह : ये फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। लेकिन आम लव स्टोरी के मुकाबले आपको कुछ नया देखने को मिलेगा।
एकान्त चौहान : वो नयापन क्या रहेगा?
पुष्पेन्द्र सिंह : फिल्म में बहुत ही अच्छी प्रेम कहानी है, लेकिन इसके साथ ही इसमें पारिवारिक पृष्ठभूमि को भी काफी दृष्टिगोचर किया गया है। जैसा मैंने पहले भी कहा, ये फिल्म आम लव स्टोरी से अलग है। तो थोड़ा इंतजार कीजिए…बहुत जल्द ही ये फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा।
एकान्त चौहान : एक और लव स्टोरी में फिल्म के गाने और संगीत को लेकर कुछ कहना चाहेंगे?
पुष्पेन्द्र सिंह : देखिए, मैं तो बस इतना कहना चाहूंगा कि इस फिल्म की जान संगीत है। और गाने तो बहुत ही अच्छे हैं। फिल्म एकदम नया कलेवर पेश करेगा।
एकान्त चौहान : सुनने में आया है कि इस फिल्म में आपका लुक कुछ बदला-बदला नजर आएगा?
पुष्पेन्द्र सिंह : देखिए, फिल्मों में किरदार के हिसाब से लुक कुछ बदलना पड़ता है। मैंने कई फिल्मों के लिए लुक भी चेंज किया था। लेकिन इस फिल्म में दर्शक मुझे कॉमेडी और विलेन दोनों ही किरदार में देखेंगे। मैं एक और लव स्टोरी में कॉमेडियन हेमलाल कौशल के साथ मिलकर कॉमेडी भी करने वाला हूं।
एकान्त चौहान : आपकी आने वाले फिल्म के बारे में कुछ बताइए?
पुष्पेन्द्र सिंह : मेरी आने वाली फिल्में लव लेटर, मि. मंजनू, गवन और डार्लिंग प्यार झुकता नहीं है। अभी मैं डॉर्लिंग प्यार झुकता नहीं… की शूटिंग में व्यस्त हूं। ये फिल्म भी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

बहुत जल्द रिलीज होगी एक और लव स्टोरी
आपको बता दें कि शिवनरेश केशरवानी जी की बहुचर्चित फिल्म “एक और लव स्टोरी” बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 35 दिनों में ही पूरी हुई है और निर्देशक शिवनरेश केशरवानी फिल्म को लेकर पूरी तरह आशान्वित है कि ये फिल्म दर्शकों को जरूर टॉकीज तक खींच लाने में पूरी तरह कामयाब होगी। आपको बता दें कि एक और लव स्टोरी एक बेहतरीन प्रेम कहानी पर बनी शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। फिलहाल पूरे छत्तीसगढ़ में फिल्म के लिए 17-18 थियेटर की मंजूरी लगभग पूरी हो गई है। इस फिल्म में कुल 5 गाने हैं। गानों की शूटिंग भी छत्तीसगढ़ में ही हुई है। एक गाना बस ही भुवनेश्वर (ओडिशा) में कम्पीलट किया गया है। इसके दो गाने पिया रे…जिया रे… और नैना ले…नैना ले… यू-ट्यूब पर पहले ही धूम मचा चुका है। फिल्म में गानों को स्वर दिया है मशहूर गायक अनुराग शर्मा और अनुपमा मिश्रा ने। इसके साथ ही आपको इस फिल्म के गाने में श्रद्धा मंडल और रोशन वैष्णव की आवाज भी सुनाई देगी।

WhatsApp chat