लॉकडाउन के दौरान छॉलीवुड के दैनिक वेतन भोगी कलाकारों को नहीं होगी तकलीफ… मदद करेगा प्रोड्यूसर्स ऐसोसिएशन

CGFilm – कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में इन दिनों ऐहतियात बरती जा रही है। इसी कड़ी में पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। इस दौरान छोटे वर्ग खासकर, दैनिक वेतन भोगी वर्ग के लोगों को  बहुत तकलीफें उठानी पड़ रही है। हालांकि सरकार और अन्य स्वयं सेवी संगठनों की पहल पर उन्हें राशन, भोजन और जरूरत की अन्य चीजें उपलब्ध कराई जा रही है। फिर भी उनके सामने सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है। लेकिन दूसरी ओर कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्कता बेहद जरूरी है।

इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ सिने एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स यानी CCTPA ने भी छॉलीवुड के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए पहल की है। CCTPA  के अध्यक्ष संतोष जैन का कहना है कि छॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बड़े-बड़े कलाकारों के साथ ही दैनिक वेतन भोगी के रूप में काम करने वाले कलाकार भी काफी संख्या है। लॉकडाउन के दौरान उन्हें किसी प्रकार की दिक्कतें ना हो, इसलिए उनके अनाज, दवा और महत्वपूर्ण जरूरतों की पूर्ति CCTPA ने पहल की है। उनका कहना है कि इसके लिए छॉलीवुड प्रोड्यूसरों ने पैसा दान किया है।

संतोष जैन का कहना है कि कलाकार चाहे किसी भी क्षेत्र का हो, उसे जिस चीज की जरूरत होती है, उसे दुकान में भेज देते हैं और पैसा दुकान वालों को ट्रांसफर कर दिया जाता है। इसके साथ ही किसी भी प्रकार की मदद के लिए छत्तीसगढ़ सिने एंड टेलीविजन प्रोड्यूसस ने अपने सदस्यों के मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं। इसमें संबंधित छॉलीवुड से जुड़े दैनिक वेतन भोगी कलाकार संपर्क कर सकते हैं। नंबर है- 93299-70107, 94252-04949, 94256-43166, 99936-11119, 75669-17001 और 81090-08687।

During the lockdown, the daily wage workers of Chollywood will not have any problem. Producers Association will help

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *