दीलेश साहू की दो फिल्मों की शूटिंग पूरी… जल्द ही होगी रिलीज

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों के मशहूर कलाकार दीलेश साहू की दो फिल्में बनकर तैयार हो चुकी हैं। और वे जल्द ही बड़े परदे पर दिखाई देंगी। दीलेश साहू की ये दोनों फिल्में हैं रजनी और मैं दिया तै मोर बाती। बताया जा रहा है कि इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है और बस इंतजार है तो इसके बड़े परदे पर आने का।

फिल्म रजनी को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दिल को छू लेने वाली कहानी है। और दीलेश साहू का रोल में इसमें हटकर है। इसके साथ ही मैं दिया तै मोर बाती की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वैसे छत्तीसगढ़ी फिल्मों में दीलेश साहू की अदाकारी आपको इससे पहले लव दीवाना, मोर जोड़ीदार जैसे कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई दी है और अभी भी उनके पास फिल्मों की भरमार है। रजनी, मैं दीया तैं मोर बाती की शूटिंग पूरी होने के साथ ही उनकी कुछ और फिल्में जैसे मोर जोड़ीदार-2, और इश्क म हावे रिस्क भी आने वाली है।

इसके साथ ही दीलेश साहू सतीश जैन की मोर छंइया भुंईया-2 में भी दिखाई देंगे। छत्तीसगढ़ की संस्कृति और रीति-रिवाजों पर केंद्रित छत्तीसगढ़ की पहली कलर फिल्म का खिताब भी मोर छंइया भुंईया के नाम है। इसके अलावा मोर छंइया भुंईया ने जो रिकॉर्ड बनाया था, उसके तो क्या कहने। आज भी ये फिल्म दर्शकों के बीच उतनी ही लोकप्रिय है, जितनी अपनी रिलीज के साथ ही थी।

मोर छंइया भुंईया-2 फिल्म में कार्तिक के किरदार में छत्तीसगढ़ के चहेते कलाकार दीलेश साहू दिखाई देंगे। तो तैयार रहिए।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

Leave a comment