छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपर स्टार पद्मश्री अनुज शर्मा और करण खान ने दईहान (द काउ मैन) देखने अपने चहेते दर्शकों से की गुजारिश..

दईहान (द काउ मैन)

पद्म श्री अनुज शर्मा

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म दईहान (द काउ मैन) 7 फरवरी, 2020 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपर स्टार पद्मश्री अनुज शर्मा और करण खान ने अपने चहेते दर्शकों से अवश्य देखने की गुजारिश की है। पद्मश्री अनुज शर्मा ने कहा कि आरंभ फिल्मस की पहली प्रोडक्शन है। इस फिल्म के डायरेक्टर, पटकथा, संवाद सभी भूपेन्द्र साहू का है। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र साहू छत्तीसगढ़ की मल्टीटैलेंट कलाकार हैं। इसके साथ ही पद्मश्री अनुज शर्मा ने 7 फरवरी को रिलीज हो रही छत्तीसगढ़ी फिल्म दईहान (द काउ मैन) देखने दर्शकों से अपील की। वहीं दईहान (द काउ मैन) को लेकर छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता करण खान ने कहा कि 7 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली इस फिल्म को जरूर देखें। इस फिल्म के निर्देशक भूपेन्द्र साहू हैं और फिल्म में जागेश्वरी आपको बतौर अभिनेत्री दिखाई देगी।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment