छॉलीवुड एक्टर शमशीर सिवानी की बॉॅलीवुड में दस्तक…करने जा रहे बड़ा रोल…

CGFilm.in | छॉलीवुड एक्टर शमशीर सिवानी छॉलीवुड और भोजपूरीवुड के बाद अब बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे हैँ। श्री सिवानी गैंगस्टर पर आधारित टीम क्लास वन के बेनल तले एवं प्रसिद्ध निर्देशक वीर जी के निर्देशन में बनने वाली हिन्दी फिचर फिल्म लास्ट इन्काउंटर में एक महत्वपूर्ण भूमिका विलेन कम कमेडियन का रोल अदा करने जा रहे हैं जिसमें दर्शकों को बहुत आनंद आयेगा।
इस फिल्म में प्रसिद्ध एक्टर प्रदीप यादव, राहुल दांगी, मंजरी कसेरा, एम डी जावेद, अमर पासवान के साथ ही छत्त्ीसगढी एवं भोजपूरी फिल्मों के जाने माने चरित्र अभिनेता एवं गीतकार शमशीर सिवानी का अभिनय के लिए चयन हुआ है। इसके अलावा हिन्दी फिल्मों के और कई कलाकारों के साथ ही प्रतिभावान नये कलाकारों का भी चयन जारी है।

उल्लेखनीय है कि शमशीर सिवानी पिछले 20 सालों से दो दर्जन से भी अधिक छत्तीसगढी एवं भोजपूरी फिल्मों में पिता, हलवलदार, शराबी,पंडित, म्यूजिशियन,किसान के अलावा सभी प्रकार का चरित्र अभिनय करने के साथ ही कई फिल्मों में कॉमेडी कर चुके है। अभी हाल ही में इन्होंने भोजपूरी फिल्म हत्यारा में जहां डरपोक पंडित का तो वहीं छत्तीसगढी फिल्म घरौंदा और मया के रंग और पटी तो पटी नही तो….में जर्बदस्त कॉमेडी किये है जिसकी चर्चा पूरे छॉलीवुड में इन दिनों हो रही है।

शमशीर सिवानी ने बताया कि अचानक 12 बजे रात को लास्ट इन्काउंटर के डायरेक्टर वीर जी का कॉल आया कि फेसबुक और यू टयूब में आपका प्रोफाईल और फिल्म देखा और उसी आधार पर आपको मेरे निर्देशन में बन रही हिन्दी फिल्म लास्ट इनकाउंटर में अभिनय के लिए चयन किया गया है। जिसकी शूटिंग अगस्त के अंतिम सप्ताह में मुंबई, लखनऊ और नेपाल में होगी। फिल्म का कथा, पटकथा वीर जी ने और गीत राज निगम ने लिखा है तो इसको अपने म्यजिक से सजाया है के आर रहमान ने। इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर काशी म्यूजिक वल्र्ड के आफिसियल चैनल पर गत दिवस लांच किया गया।

फिल्म के निर्देशक वीर जी ने बताया कि यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और यह गैंगस्टर पर आधारित है। इसके अलावा इस फिल्म में भरपूर एक्शन, कॉमेडी सहित उन सभी चीजों का समावेश है जो एक सफल और हिट फिल्म के लिए आवश्यक है। अभी मेरी एक के बाद एक लागतार 6 फिल्में है, जिसमें सभी फिल्मों में अधिकांशतर नये प्रतिभावान कलाकारों को मौका देकर उनको आगे बढाने का कार्य करूंगा। अपनी इस फिल्म लास्ट इन्काउंटर में भी मैं अपनी पुरानी फिल्मों की ही तरह अधिकांशतर नये लोगों को मौका देने जा रहा हूं। श्री वीर जी ने आगे कहा कि अच्छे और पुराने एक्टरों को लेकर सभी फिल्म बनाते है, जल्दी नये लोगों को कोई मौका नही देते हैं। यहां एक से एक प्रतिभावान कलाकार है, आवश्यकता है उनको प्लेटफार्म देने और निखारने की।

ज्ञातव्य हो कि लास्ट इन्काउंटर के निर्देशक वीर जी पिछले 30 सालों से बॉलीवुड से जुड़े हुए है और वे अभी हाल ही में बड़ी बजट की वेबसीरीजी हिन्दु स्थान बनाये है जो इसी साल नवंबर तक ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। वे कई हिन्दी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर, एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम कर अनुभव लेने के साथ ही बॉलीवुड में आने वाले नये कलाकारों के लिए ट्रेनर का कार्य करके उनके प्रतिभा को निखारने और बॉलीवुड में काम दिलाकर उनको स्थापित होने का कार्य करते रहे हंै। इसके अलावा श्री वीर जी कई शॉर्ट एवं विडियो फिल्म बना चुके है और फिल्म खतरनाक दोस्त, जमी आसमां, हंसो मत निर्माण करने के साथ ही उसमें निर्देशन का कार्य चुके है। वही इनके डायरेक्शन में बनी शार्ट फिल्म पर्यावरण जो लॉकडाउन आन लाईन फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो चुकी है।