चॉकलेटी हीरो गौरव का रोमांटिक सॉन्ग ‘मिलन के प्यास’ ज़ी म्यूजिक सीजी पर …

चॉकलेटी हीरो गौरव छॉलीवुड के चॉकलेटी डांसिंग स्टार गौरव सिन्हा बहुत जल्द एक बेहद ही खूबसूरत रोमांटिक सॉन्ग ” मिलन के प्यास ” लेकर आ रहे हैं । गौरव सिन्हा का यह खूबसूरत म्यूजिक वीडियो 5 सितंबर को ज़ी म्यूजिक छत्तीसगढ़ी चैनल पर मॉर्निंग में 7:00 बजे रिलीज होने जा रहा है। छॉलीवुड को एक से एक सुपरहिट छत्तीसगढ़ी म्यूजिक एल्बम देने वाले गौरव सिन्हा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है ।छॉलीवुड के नवोदित सितारों में एक जाना – माना चेहरा बन कर उभरे गौरव सिन्हा ने अभी तक छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपर हिट म्यूजिक एल्बम दिए हैं ।

गौरव ने अपने कैरियर की शुरुआत “दीवाना” म्यूजिक एल्बम से शुरू की थी। यह ज़ी म्यूजिक छत्तीसगढ़ी चैनल पर ही रिलीज हुआ था जो आज भी सुपर हिट सॉन्ग की श्रेणी में है । रोमांटिक सॉन्ग ” मिलन के प्यास ” में गौरव सिन्हा के साथ आराध्या सिन्हा नजर आएंगी । गौरव सिन्हा एवं आराध्य सिन्हा की जोड़ी को दर्शकों ने एसआरके सीजी चैनल के “मोर निंदिया” में भरपूर प्यार दिया था । प्रदीप विश्वकर्मा द्वारा प्रस्तुत मिलन के प्यास के डायरेक्टर एवं कोरियोग्राफर मनोज दीप हैं ।

इस रोमांटिक सॉन्ग के सिंगर ऋषभ प्रधान एवं कंचन जोशी, गीतकार मान्याक्ष गढे़वाल, कंपोजर एवं म्यूजिक आशीष किशोरिया तथा म्यूजिक मिक्सिंग मास्टरिंग पंकज पांडेय एस के प्रोडक्शन बिलासपुर तथा रिकॉर्डिंग एसके प्रोडक्शन एवं एआर एस स्टूडियो रायपुर का है का है। टेक्निकल टीम में डीओपी गोलू , कॉस्टयूम रॉक स्टार, मेकअप रामअवतार निर्मलकर तथा एडिटर अशोक हियाल हैं। सॉन्ग को खूबसूरत लोकेशन प्रदान करने में चौकसे ग्रुप ऑफ कॉलेज बिलासपुर का विशेष योगदान है चॉकलेटी हीरो गौरव