छॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री उर्वशी ने लांच किया खुद का 'इंटरटेनमेंट चैनल'

छॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री उर्वशी ने लांच किया खुद का ‘इंटरटेनमेंट चैनल’

CGFilm – छॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री उर्वशी साहू ने खुद का इंटरटेनमेंट चैनल पिछले दिनों लांच किया। यू-ट्यूब पर लांच किए गए इस इंटरटेनमेंट चैनल में आपको छत्तीसगढ़ी गीत-संगीत, कॉमेडी के साथ ही हर प्रकार की सामग्री मिलेगी। आपको बस यू-ट्यूब पर इस चैनल को ओपन करना होगा।

छॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री उर्वशी साहू आज छॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही उन्हें समाज सेवा और कला के क्षेत्र में योगदान के लिए कौशिल्या माता सम्मान भी दिया गया। वैसे उर्वशी साहू लोक मंच और छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ऐसी कलाकार हैं, जो हर रोल को जीवंत बनाती है। उर्वशी साहू का पूरा परिवार ही कला जगत के लिए समर्पित रहा है। उनके नाना स्वर्गीय स्वर्ण कुमार साहू चरणदास चोर, जमादारिन, पोगा पंडित, हब्बीब तनवीर इन नाटकों के गीतकार और डायलॉग के महारथी थे तो पापा प्रसिद्ध पंडवानी रेवाराम गणेशराम में तबला वादक थे।

माँ गायिका थी भाई भी गीतकार थे। इन सभी के बीच सबसे छोटी उर्वशी ने महज 5 साल की उम्र में अपनी कला यात्रा शुरू की थी। और आज कड़े संघर्ष और पारिवारिक दायित्वों के बीच उन्होंने संतुलन बनाते हुए छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत में एक खास पहचान बनाई है।

Urvashi Sahu Entertainment
Urvashi Sahu Entertainment

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat