छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘आई लव यू’ 19 अप्रैल, रविवार को यू-टूयब पर…

CGFilm – पूरे देश में कोरोना वायरस को लेकर इन दिनों लॉकडाउन है। इसके साथ ही कोई भी नई फिल्म या नया टीवी सीरियल दिखाई नहीं दे रहा है। वहीं बहुत से पुराने सीरियलों की वापसी भी इन दिनों टेलीविजन पर हो रही है। रामायण, महाभारत के साथ ही कई धारावाहिकों को भी शुरू कर दिया गया है। वहीं हम बात कर रहे छत्तीसगढ़ी फिल्मों की तो यहां भी फिल्मों की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। अब स्थिति सामान्य होते ही फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो पाएगी। लेकिन तब तक आपको इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन लॉकडाउन के बीच आपके लिए एक अच्छी खबर है। क्योंकि छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू 19 अप्रैल, रविवार को सुबह 10.30 यू-ट्यूब पर रिलीज हो रही है। तो आप घर बैठे ही इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के हीरो मन कुरैशी हैं तो वहीं अभिनेत्री अनुकृति चौहान और मुस्कान साहू है। फिल्म के अन्य कलाकारों में हेमलाल कौशल, मनीषा वर्मा, सुनील मानिकपुरी, स्व. आशीष सेंद्रे, पुष्पेन्द्र सिंह, प्रदीप शर्मा, उपासना वैष्णव, उर्वशी साहू, संगीता निषाद, पुष्पांजलि शर्मा, नीलू मेघ, शैलेष साव, तरेन्द्र भंडारी, संजय जैन और त्रेता सेंद्रे भी दिखाई देंगे।

तो इंतजार कीजिए, 19 अप्रैल, 2020 रविवार का।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

1 thought on “छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘आई लव यू’ 19 अप्रैल, रविवार को यू-टूयब पर…”

Leave a Comment