छत्तीसगढ़ी कॉमेडी फिल्म बारात लेके आजा की डबिंग पूरी…प्रदर्शन को तैयार

CGFilm – एक और छत्तीसगढ़ी कॉमेडी फिल्म बारात लेके आजा की डबिंग पूरी हो गई है। अब इंतजार है तो सिर्फ लॉकडाउन के हटने का और छत्तीसगढ़ में स्थिति सामान्य होने का। इसके बाद फिल्म का प्रदर्शन होगा। आपको बता दें कि बारात लेके आजा के निर्माता और निर्देशक धर्मेन्द्र चौबे हैं। वहीं इसकी डबिंग ईरा फिल्मस रायपुर में कोमल यादव के मार्गदर्शन में संपन्न हुई। कलाकारों की बात करें तो इस फिल्म में प्रदीप शर्मा, उर्वशी साहू भी अपनी अदाकारी दिखाएंगे। छॉलीवुड के मशहूर चरित्र अभिनेता और कॉमेडियन प्रदीप शर्मा ने cgfilm.in को डबिंग का सीन प्रेषित किया है। जिसमें वे अपनी अदाकारी दिखा रहे हैं।

आपको बता दें कि अभी लॉकडाउन के चलते पूरे छत्तीसगढ़ में फिल्म की शूटिंग पर विराम लगा है। लॉकडाउन खत्म होते ही वापस शूटिंग का इंतजार सभी को है। इस बीच कई छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लॉकडाउन के पहले ही बनकर तैयार है, जिसके प्रदर्शन की तारीख भी हो चुकी थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते प्रदर्शित नहीं हो पाई। इन सभी फिल्मों को भी लॉकडाउन खत्म होने और स्थिति सामान्य होने का इंतजार है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat