छत्तीसगढ़ी फिल्म बिरातीया बाबा की अमृत माटी से डेब्यू करने जा रही कोरबा की चंचल महंत

CGFilm – वैसे तो हर किसी का सपना होता है कि वो अपनी जिंदगी में कुछ ना कुछ अवश्य करें। लेकिन सवाल जब किसी फिल्म में डेब्यू करने का हो, तो क्या कहने। कुछ ऐसी ही कहानी है, बिरातीया बाबा की अमृत माटी से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही कोरबा निवासी चंचल महंत की।

बताया जा रहा है कि कोरबा के एक छोटे से गांव मुड़ापार की रहने वाली बचपन से फिल्मों का सपना संजोय थी। उसे विगत दो वर्षों से कोई न कोई ऑफर आ रहा था, किन्तु घर की बड़ी बेटी और परिवार में 3 सदस्यों का भार उठाने के चलते मज़बूरीवश मना कर देती थी। वैसे कहा जाता है कि समय से पहले कुछ हासिल नहीं होता है। ठीक वैसे ही उसे 2019 में रोहिना गांव के एचपी स्टूडियो से कॉल आया और वे मना नहीं कर पाई।

उनका कहना है कि अब वे प्रभाष मानिकपुरी के निर्देशन में बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म बिरातीया बाबा की अमृत माटी से डेब्यू करने रही है। चूंकि ये उनकी पहली फिल्म है, थोड़ी हिचक रही, किन्तु प्रभाष जी जैसे टेलेंटेड डायरेक्टर ने मुझे फुल सपोर्ट किया। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने इस फिल्म मेहनत बहुत की। वहीं मेरी दूसरी फिल्म सीजी बॉयज जिसकी शूटिंग लॉक डाउन के चलते आगे बढ़ गई इसमें में भी मेरा अच्छा किरदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *