छत्तीसगढ़ी फिल्म बिरातीया बाबा की अमृत माटी से डेब्यू करने जा रही कोरबा की चंचल महंत

CGFilm – वैसे तो हर किसी का सपना होता है कि वो अपनी जिंदगी में कुछ ना कुछ अवश्य करें। लेकिन सवाल जब किसी फिल्म में डेब्यू करने का हो, तो क्या कहने। कुछ ऐसी ही कहानी है, बिरतिया बाबा के अमृत माटी से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही कोरबा निवासी चंचल महंत की।

बताया जा रहा है कि कोरबा के एक छोटे से गांव मुड़ापार की रहने वाली बचपन से फिल्मों का सपना संजोय थी। उसे विगत दो वर्षों से कोई न कोई ऑफर आ रहा था, किन्तु घर की बड़ी बेटी और परिवार में 3 सदस्यों का भार उठाने के चलते मज़बूरीवश मना कर देती थी। वैसे कहा जाता है कि समय से पहले कुछ हासिल नहीं होता है। ठीक वैसे ही उसे 2019 में रोहिना गांव के एचपी स्टूडियो से कॉल आया और वे मना नहीं कर पाई।

उनका कहना है कि अब वे प्रभाष मानिकपुरी के निर्देशन में बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म बिरातीया बाबा की अमृत माटी से डेब्यू करने रही है। चूंकि ये उनकी पहली फिल्म है, थोड़ी हिचक रही, किन्तु प्रभाष जी जैसे टेलेंटेड डायरेक्टर ने मुझे फुल सपोर्ट किया। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने इस फिल्म मेहनत बहुत की। वहीं मेरी दूसरी फिल्म सीजी बॉयज जिसकी शूटिंग लॉक डाउन के चलते आगे बढ़ गई इसमें में भी मेरा अच्छा किरदार है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment