कोरोना काल में संकट से जूझ रहे कलाकारों के लिए छत्तीसगढ़ सिने एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (CCTPA) ने की पहल…देंगे मदद…

CGFilm – कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में इन दिनों ऐहतियात बरती जा रही है। इसी कड़ी में पूरे देश में लॉकडाउन है। इस दौरान छोटे वर्ग खासकर, दैनिक वेतन भोगी वर्ग के लोगों को बहुत तकलीफें उठानी पड़ रही है। हालांकि सरकार और अन्य स्वयं सेवी संगठनों की पहल पर उन्हें राशन, भोजन और जरूरत की अन्य चीजें उपलब्ध कराई जा रही है। फिर भी उनके सामने सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है। लेकिन दूसरी ओर कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्कता बेहद जरूरी है।

इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ सिने एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स यानी CCTPA ने भी छॉलीवुड के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए पहल की है। CCTPA के अध्यक्ष संतोष जैन की ओर से एक आवेदन जारी किया गया है, जिसमें पूरा विवरण भरकर संंबंधित को आवेदन करना होगा। इसके बाद कलाकारों को मदद उपलब्ध कराई जाएगी।

इससे पहले मार्च महीने में ही लॉकडाउन के चलते छत्तीसगढ़ सिने एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने कलाकारों की मदद की पहल की थी। लॉकडाउन के दौरान कलाकारोंं को किसी प्रकार की दिक्कतें ना हो, इसलिए उनके अनाज, दवा और महत्वपूर्ण जरूरतों की पूर्ति CCTPA ने की थी।

वहीं छत्तीसगढ़ सिने एंड टेलीविजन प्रोड्यूसस ने अपने सदस्यों के मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं। इसमें संबंधित छॉलीवुड से जुड़े दैनिक वेतन भोगी कलाकार संपर्क कर सकते हैं। नंबर है- 93299-70107, 94252-04949, 94256-43166, 99936-11119, 75669-17001 और 81090-08687।

इसके साथ ही आवेदन पत्र भी जारी किए गए हैं-

छत्तीसगढ़ सिने एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (CCTPA)
आपदा राहत हेतु आवेदन
नाम :
पता :
काम :
मो. न. :
रिलीज फिल्मों के नाम :
प्रोड्यूसर :
डायरेक्टर का नाम :
सिफारिश कर्ता का नाम और मो. नंबर :
वर्तमान परेशानी :
बैंक का नाम :
शाखा :
IFSC Code :
Account No. :
खाताधारक का नाम :
जिस डिजिटल फार्मेट का उपयोग करते हैं उसके सामने YES लिखें :

  1. Paytm :.
  2. PhonePe :.
  3. Google Pay :

WhatsApp chat