कोरोना महामारी के चलते शूटिंग कैंसल करना सही निर्णय साबित हुआ : निर्देशक हृदयशंकर मिश्रा

CGFilm – कोरोना वायरस के चलते इन दिनों पूरा देश लॉकडाउन है। सभी तरह के सार्वजनिक स्थल सिनेमाघर, मॉल्स, दुकान, कई कंपनियां और स्कूल-कॉलेज तक बंद हैं। वहीं छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग भी पूरी तरह रोक दी गई है। अब इंतजार है तो सिर्फ स्थिति सामान्य होने का, जब सभी कार्य पूर्व की भांति चलने लगे।

वहीं आपको बता दें कि तारा रमेश फिल्म प्रोडक्शन में बनने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म गोरी या कारी मयारू हो घरवाली की शूटिंग 20 मार्च से प्रारम्भ होने वाली थी। सारी तैयारी भी हो चुकी थी परन्तु 13 मार्च को फिल्म की निर्मात्री श्रीमती तारा गुप्ता और फिल्म के लेखक रमेश गुप्ता की बिलासपुर से मुंबई निर्देशक हृदय एस मिश्रा से बात हुई जिसमें आने वाले दिनों में कोरोना महामारी बीमारी की स्थिति और सरकार की कोरोना महामारी रोकथाम के लिए बढ़ती सरगर्मी को देखते हुए आपस में तय किया की शूटिंग को कैंसिल किया जाए।

उन्होंने तत्काल शूटिंग केंसिल कर सभी को सूचित किया जो बहुत ही सही निर्णय साबित हुआ। अब जैसे ही माहौल सामान्य होगा, फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो जाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा- छत्तीसगढ़ के मुख्य मंत्री भूपेश बघेल ने समय से पहले बहुत अच्छे निर्णय लेते हुए सराहनीय कार्य किया जिसके लिए मैं व यूनिट के सभी सदस्यों की ओर से धन्यवाद देता हूं।

साथ ही हृदय एस मिश्रा ने सभी छत्तीसगढ़ के लोगों से मेरी प्रार्थना की कि सभी लोग अपने घरों में रहें और अपनी सरकार के बताये हुए निर्देशों का पालन करें। इसी में हमारी और हमारे परिवार के साथ साथ अपने प्रदेश और देश की जनता इस महामारी से बच सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *