इंडो अमरीकिन इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ द वर्ल्ड में दिखेगी भिलाई के धृति पति सरकार की ‘जिंदादिल…’

इंडो अमरीकिन इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ द वर्ल्ड में दिखेगी भिलाई के धृति पति सरकार की ‘जिंदादिल…’

मनोरंजन के इस दौर में फिल्मों के साथ-साथ शार्टस् मूवी का दौर भी चल रहा है। फिल्में जहां दो से ढाई घंटे की होती हैं। वहीं शॉर्ट मूवी बहुत कम समय में ही लोगों के बीच एक बड़ा संदेश दे जाती हैं। इसलिए शार्ट मूवी के अपने अलग ही दर्शक होते हैं, जो इसे देखना पसंद करते हैं। और आज इंटरनेट के जमाने में कई सारे प्लेटफॉर्म मनोरंजन के लिए उपलब्ध हैं, जिसमें शार्ट मूवी रिलीज होती है और दर्शकों के बीच लोकप्रियता के नए-नए मुकाम हासिल करती है। इसके साथ ही शार्ट मूवी देश के साथ-साथ पूरे विश्व में एक फेस्टिवल के जरिए भी प्रदर्शित की जाती है। जिससे इसकी लोकप्रियता और संदेश पूरे विश्व में जाते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको बता रहे हैं छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले धृति पति सरकार की मूवी जिंदादिल के बारे में। धृति पति जी की ये शाट्र्स फिल्म इंडो अमरीकिन इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ द वर्ल्ड-2020 में शामिल होने जा रही हैं। ये छत्तीसगढ़ के लिए बड़ी उपलब्धि है।

धृति पति जी ने cgfilm.in से चर्चा करते हुए अपनी जिंदादिल फिल्म के बारे में बताया कि इसकी स्क्रीनिंग हो चुकी है और अब ये 17 नवंबर से 27 नवंबर तक होने वाले इंडो अमरीकिन इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ द वर्ल्ड-2020 में शामिल होने जा रही हैं। धृति पति जी बताते हैं कि ये फिल्म वैसे तो सिर्फ 5 मिनट की है। लेकिन इसमें बिंदास अंदाज में इंसान का बिवेहियर (व्यवहार) दिखाया गया है। जो निश्चित ही सभी को पसंद आएगी।
वैसे आपको बता दें कि इससे पहले धृति पति जी ने एक और शार्ट मूवी 2014 में बनाई थी, जिसका नाम था प्रदर्शन। और धृति पति जी छत्तीसगढ़ी फिल्म भकला में भी लीड रोल कर चुके हैं। cgfilm.in धृति पति जी के इस प्रयास और उपलब्धि पर उनकी ढेरों बधाई देता है।

WhatsApp chat