अनुपम भार्गव की ‘साथी रे’ एक दिसंबर को होगी प्रदर्शित

बीआरवी फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति और निर्देशक व लेखक अनुपम भार्गव की साथी रे अगले महीने की पहली तारीख यानी एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आपको छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार मन कुरैशी और मुस्कान साहू की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म के निर्माता रेनू वर्मा हैं। निर्देशक व लेखक अनुपम भार्गव, संगीत सुनील सोनी, बैकग्राउंड म्युजिक मनोहर यादव का है।
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म साथी रे  में सुपरस्टार मन कुरैशी व मुस्कान साहू की जोड़ी तकरीबन 3 साल बाद रुपहले पर्दे पर धूम मचाने आ रही है। यह फिल्म 1 दिसंबर को पूरे प्रदेश में प्रदर्शित हो रही है। निर्देशक अनुपम भार्गव ने बताया कि दर्शक वर्गों के लिए सुपरस्टार मन कुरैशी के साथ छत्तीसगढ़ी फि़ल्म  साथी रे के  सुमधुर गानों का पर  रील बनाने का प्रथम बार एक  एक सुनहरा अवसर छतीसगढ़ी दर्शकों के सभी वर्गों के लिए रखा गया है।


वहीं आपको बता दें कि साथी रे से पहले 11 नवंबर को एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म नवा बिहान रिलीज हुई। इसे  दर्शकों ने सुपरहिट कहा है। दर्शकों ने फिल्म के डायरेक्शन की जमकर तारीफ की है। वहीं आकाश-ईशिका की जोड़ी को भी दर्शकों ने पसंद किया है। आकाश सोनी के रोल की दर्शकों ने खूब तारीफ की है। दर्शकों का कहना है कि इन दोनों की जोड़ी आगे भी धूम मचाएगी, ऐसी उम्मीद है। दर्शकों का कहना है कि फिल्म की कहानी एकदम लीक से हटकर है। अब तक हमने कई लव स्टोरी फिल्में देखी है। लेकिन इस फिल्म में आपको कुछ हटकर देखने को मिलेगा। आकाश सोनी ने नेचुरल एक्टिंग की है, तो ईशिका ने भी अपने किरदार को जीवंत किया है। दर्शकों का कहना है कि ये फिल्म नवा बिहान नई कहानी लेकर आई है। फिल्म में एक नयापन, नई ताजगी का अहसास हुआ।