‘दीवाना’, ‘मोर निंदिया’ के बाद गौरव का एक और धमाका… ‘जियरा जराये सतरंगी रे’… 27 सिंतबर को होगा रिलीज

CGFilm – सुपरहिट म्युजिक एल्बम दीवाना से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले गौरव ने दिशार्थ प्रोडक्शन के बैनर तले बने म्यूजिक एल्बम दीवाना से एंट्री की थी। यह चर्चित एल्बम यूट्यूब के जी म्यूजिक छत्तीसगढ़ चैनल पर रिलीज हुआ था जिसमें गौरव और संजना की सुपरहिट जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा। इस एलबम के निर्देशक रतन कुमार थे तथा संगीतकार रोशन वैष्णव एवं गायक गायिका रोशन वैष्णव तथा श्रद्धा मंडल थे। गौरव का दूसरा बहुचर्चित एल्बम मोर निंदिया कामना फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले एसआरके म्युजिक छत्तीसगढ़ी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ जिसका निर्देशन डॉ. क्रांति कुमार ने किया। जिसने एक माह के भीतर तीन लाख से भी ज्यादा व्यू क्रॉस कर यह साबित कर दिया कि एल्बम स्टार गौरव की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है।

संगीतकार एवं गीतकार रोशन वैष्णव तथा श्रद्धा मंडल के गीत दीवाना के रिलीजिंग के समय से ही गौरव और संजना की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। दर्शकों द्वारा इन्हें अगले गीत में देखे जाने की मांग निरंतर कमेंट बॉक्स में की जाती रही जिसे देखते हुए इस सुपर हिट जोड़ी को फिर से दर्शकों के बीच लाने का कार्य कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस बिलासपुर के निर्माता दरश विश्वकर्मा एवं निर्देशक डॉ. क्रांति कुमार ने किया। इन्होंने दोनों को साथ लेकर “जियरा जराये सतरंगी रे” बनाने का निर्णय लिया। निर्देशक डॉ. क्रांति कुमार ने गौरव एवं आराध्या को लेकर मोर निंदिया बनाई है जो एसआरके म्यूजिक छत्तीसगढ़ी के यूट्यूब चैनल पर सुपरहिट साबित हुई है। इस गीत ने एक माह के भीतर ही चैनल पर तीन लाख से ज्यादा व्यू क्रॉस कर लिया है जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

छत्तीसगढ़ी म्यूजिक एल्बम स्टार गौरव एवं संजना दोनों बिलासपुर शहर के रहने वाले हैं और दोनों ही वर्तमान में कॉलेज के स्टूडेंट हैं । गौरव का सपना भविष्य में एक प्रशासनिक अधिकारी बनने का है साथ ही वे छत्तीसगढ़ी फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं। वही संजना एलसीआईटी कॉलेज के विधि विभाग की छात्रा हैं। यूट्यूब के एसआरके म्यूजिक छत्तीसगढ़ी चैनल पर 27 सितंबर 2020 को रिलीज होने जा रही  जियरा जराये सतरंगी के निर्माण टीम में निर्माता दरस विश्वकर्मा, निर्देशक डॉ. क्रांति कुमार, सिंगर संतोष सिन्हा एवं नीलू दीप तथा गीत छाया सिन्हा ने लिखा है। सांग कंपोजर संतोष सिन्हा हैं। म्यूजिक एवं रिकॉर्डिंग मोहम्मद सिराज (आर्टिस्ट प्वाइंट रायपुर) का है। इस गीत के कोरियोग्राफर उभरते युवा नृत्य निर्देशक वीनू क्रॉक्स हैं। वीनू क्रॉक्स इस सॉन्ग के माध्यम से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में कोरियोग्राफी क्षेत्र  में कदम रख रहे हैं। इन्होंने अपने आकर्षक नृत्य निर्देशन से इस गीत को खूबसूरत बनाने का भरपूर प्रयास किया है । साथ ही गीत को नया लुक देने में आर्ट क्रिएशन का कार्य एक शॉट उर्फ राजेश चौबे ने किया है कैमरामैन गोलू एवं विक्रांत हैं । सॉन्ग को पूरा करने में प्रदीप विश्वकर्मा ने अपना खास सहयोग प्रदान किया है। उम्मीद है कि एल्बम स्टार गौरव का यह गीत दीवाना और मोर निंदिया की तरह सुपरहिट साबित होगा। 

WhatsApp chat