मॉडलिंग, एक्टिंग के बाद अब गायन की ओर बढ़े गायत्री राठौर के कदम… जल्द आएगा एक एलबम

CGFilm.in | मॉडलिंग, एक्टिंग के बाद अब अदाकारा गायत्री सिंह राठौर ने गायन की ओर अपने कदम बढ़ा लिए हैं। उनका एक एलबम जल्द ही आने वाला है, जिसमें आप गायत्री सिंह के सुरीली आवाज सुन सकेंगे। डांसिंग, योगा और सिंगिंग में रुचि रखने वाली गायत्री सिंह
मूलत: पेंड्रा की रहने वाली है। उन्होंने बहुत ही कम समय में 7 से 8 एलबम और शार्ट मूवी की है। इसके अलावा वे बतौर अभिनेत्री एक छत्तीसगढ़ी फिल्म में भी आने वाली है। आपको एक बात और बता दें कि गायत्री सिंह ने सन 2020 में मिस बेस्ट स्माइल छत्तीसगढ़ का अवार्ड भी जीता है। गायत्री सिंह के आने वाले एलबम के नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा भी की जाएगी। फिलहाल, आपको बता दें कि गायत्री सिंह ने भक्ति पर आधारित गाना कोयलिया बोली रे… में अभिनय किया है। इस गाने की खासियत यह है कि इसमें एक साथ 4 अलग-अलग किरदारों को जीवंत किया गया है। जिसे लोगों की काफी सराहना भी मिली।

कैरेक्टर में खो जाना ही एक्टर की असली पहचान
गायत्री सिंह का मानना है कि कैरेक्टर में खो जाना ही एक्टर की असली पहचान होती है। वो कहती हैं कि आप जब भी कोई भी रोल प्ले करते हैं, तो ये मायने नहीं रखता है कि वो रोल कैसा है? बल्कि ये मायने रखता है कि आपने उस कैरेक्टर को कितना फीसदी दिया है। मैंने यह देखा और महसूस किया है कि लोग ये कहते हैं कि आपने यदि शुरूआत छोटी से रोल से की है तो आप वहीं तक सीमित रह जाएंगे। पर मैं ऐसा बिल्कुल नहीं मानती। मेरे ख्याल से रोल चाहे जैसा भी हो, कैरेक्टर को परदे पर जीवंत करना ही एक्टर का असली काम है।