अभिनेता संदीप पाटिल जल्द दिखेंगे दुनिया की पहेली धार्मिक वेबसीरिज में

Sacho Satram | Web Series | Season 1 | Official Trailer | Mythological Web Show | 2020

CGFilm – सिंधी समाज के संत साई सतराम जी के जीवन और अलौकिक चमत्कारों पर बनी हिंदी भाषा में बनी सचो सतराम वेब सीरीज का भोपाल के मानस भवन में ट्रैलर रिलीज हुआ। ट्रैलर का मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग जी के शुभ हाथों से विमोचन किया गया। कार्यक्रम भारतीय सिंधु सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के वर्किंग कमेटी मेम्बर भगवान दास सबनानी जी की अध्यक्षता में मानस भवन में संपन्न हुआ। इस वेबसीरिज में छत्तीसगढ़ फिल्म दईहान (द काउ मैन) के अभिनेता और कई टीवी सीरियलों में काम कर रहे अभिनेता संदीप पाटिल भी दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि सचो सतराम वेब सीरीज दुनिया की पहली मायथो वेब सीरीज है। जो यूट्यूब के RC Films पर 23 जुलाई को रिलीज होगी। 6 जुलाई को इसका ट्रेलर RC Films पर रिलीज किया गया । 10 एपिसोड की यह वेब सीरीज में एक एपिसोड तकरीबन 15 मिनट का रहेगा। इस वेब सीरीज के निर्माता राहुल चेलानी है। निर्देशक अविनाश बुन्देला है। इसके राइटर मुंबई के दीपक रामटेक है कास्टिंग सैयद फुरकात ने किया है। वेब सीरीज में संत सतराम दास का मुख्य किरदार तनवीर अहमद ने निभाया है। वेब सीरीज युवा पीढ़ी के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…