आने वाला है- सुनील सागर की प्रस्तुति मेलोडी और रोमांस से भरपूर गाना धड़कन…

CGFilm.in | एक और छत्तीसगढ़ी सांग धड़कन जल्द ही आने वाला है। मेलोडी और रोमांस से भरपूर धड़कन सांग सुनील सागर की प्रस्तुति है, जो आपको जेएमके प्रोडक्शन सीजी के यू-ट्यूब चैनल पर दिखेगा। इस गाने में आपको वीर शर्मा और मुस्कान साहू की जोड़ी नजर आएगी। आवाज दी है ऋषिराज पांडे और मोनिका ने। सुंदर कोरियोग्राफी 1द्बठ्ठह्व ह्लद्धद्ग ष्ह्म्श3, खूबसूरत लोकेशन पर वीडियोग्राफी डीओपी राजू देवदास की, मनमोहक संगीत रोशन वैष्णव, एडिटिंग दरस विश्वकर्मा (कामना फिल्म्स), मेकअप मुराद खान, सहायक आर्टिस्ट राकेश तिवारी, मनहरण सिंगरौल, ड्रोन सोनू भाई और गीत सुनील सागर-गोविंद विश्वकर्मा के हैं।

आपको बता दें कि वीर शर्मा की अब तक 4 कवर सांग और 2 वीडियो सांग सामने आए हैं, लेकिन आने वाले दिनों में कुछ और वीडियो सांग भी आएंगे, जो निश्चित ही दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उनका कहना था कि अभी मेरी शुरूआत तो वीडियो सांग से हुई, लेकिन वे निश्चित छत्तीसगढ़ की संस्कृति और विरासत को लेकर फिल्में जरूर बनाएंगे। उनका सपना है कि छत्तीसगढ़ की फिल्में बॉलीवुड तक पहुंचे और हमारे राज्य छत्तीसगढ़ की पहचान और पुख्ता हो।
मोर छईयां भुईयां, मयारू भौजी, झन भूलौ मां-बाप ला, जैसी सैकड़ों फिल्में वीर जी की पसंदीदा छत्तीसगढ़ी फिल्में हैं। क्योंकि इन फिल्मों में छत्तीसगढ़ी की संस्कृति को बहुत ही अच्छे से फिल्मांकन किया गया था। वीर भी छत्तीसगढ़ की संस्कृति और संस्कृति को लेकर फिल्म बनाने का इरादा रखते हैं। उनका कहना है कि हमारा छत्तीसगढ़ कई विरासत अपने अंदर समेटे हुए है। और फिल्में संस्कृति और विरासत को सामने का लाने का बेहतरीन माध्यम हैं, इसलिए वे आने वाले दिनों में इस पर फिल्म जरूर बनाएंगे।