कलाकारो ने फिल्म प्रदर्शन के दौरान नाच-गा कर दर्शको का दिल जीता ….

रायपुर …शुक्रवार को प्रदेश में रिलीज़ हुई चर्चित छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर मया ला राखे रहिबे के स्थानीय श्याम सिनेमा सुबह ९.बजे से दर्शको का फिल्म के प्रति उत्साह बना रहा कलाकारो की एक झलक देखने के लिए बेताबी रही वही कलाकारों ने प्रदर्शन के दौरान फिल्म के हीरो बॉबी खान हीरोइन प्रतिभा पांडेय भोजपुरी स्टार विलेन विपिन सिंह ने बेहतरीन ढंग से फिल्म के गानों में नाच गा कर अवं अलग अंदाज में फिल्म के डायलॉग बोलकर दर्शको का दिल जीता ..

स्थानीय कलाकारों ने भी दर्शकों को आकर्षित किया जिसमें अनुराधा दुबे, ललित उपाध्याय, शैलेंद्र भट्ट,स्वेता शर्मा शामिल रहे.
सुबह दर्शको फिल्म के प्रति रुझान देख कर कलाकारों में भी उत्साह दुगना हो गया .
ए.बी.फिल्म के बैनर तले बनी फिल्म “मोर मया ला राखे रहिबे विगत १.माह से प्रचार -प्रसार जोर शोर से हुवा .फिल्म के गाने भी लाखो लाइक्स अवं वीवर्स के साथ दर्शको का भरपूर आशीर्वाद मिला …दर्शको ने अभिनेता बॉबी खान के अभिनय को काफी पसंद किया वही फिल्म डायरेक्टर राजेश नायक ने डायरेक्शन में अपनी पूरी ताकत झोक दी फिल्म को बेस्ट से बेस्ट बनाने में , हिंदी फिल्म अवं भोजपुरी के सुपर स्टार विलेन विपिन सिंह की अदायगी के दर्शक कायल हुवे सेल्फी लेने की होड़ मची रही श्याम सिनेमा में ,छत्तीसगढ़ी के दमदार चारित्र्य अभिनेता ललित उपाध्याय जो की भोजपुरी में भी चर्चित है फिल्म में नायिका के पिता के किरदार में कमाल का अभिनय किया है ..भोजपुरी की सुपर स्टार अभिनेत्री प्रतिभा पांडेय जो विगत दिनों से फिल्म के प्रचार-प्रसार कर दर्शको के दिलो में अपनी अलग ही छाप छोड़ी है फिल्म में इनका अभिनय दमदार अदायगी के साथ दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा है .भोजपुरी के चर्चित अभिनेत्री तनु श्री ने भी अपनी अभिनय छमता में कोई कसर नहीं छोड़ी है दर्शको इनकी मासूमियत अदा काफी दिल को छूते नजर आ रही है बरहाल फिल्म प्रदेश के सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाई हुई है …

मोर मया ला राखे रहिबे
टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI